पहलाज निहलानी खुल कर आए पद्मावती के सपोर्ट में, कही ऐसी बात!

पहलाज निहलानी खुल कर आए पद्मावती के सपोर्ट में, कही ऐसी बात!  संजय लीला भंसाली की विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में फिल्मीं दुनिया से जुड़े बहुत से लोग सामने आए हैं। शाहिद कपूर, यामी गौतम, रणवीर सिंह के बाद अब सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने भी संजय लीला भंसाली का साथ दिया है।

उन्होंने कहा, “अब आपको पता चलेगा कि वह कैसे काम कर रहे हैं और मैंने कैसे काम किया था। कितनी फिल्में समय पर रिलीज हुईं और कितनी फिल्मों में देरी हुई।”

निहलानी ने कहा, “कोई भी फिल्म पार्टियों, राजनेताओं और राजनीति के इस जाल में फंस सकती है। इसलिए मैं समझता हूं कि यह एक बुरी चीज है, और पूरे उद्योग को एकजुट होना चाहिए और फैसला करना चाहिए। आज यह ‘पद्मावती’ है, कल कोई भी फिल्म इस तरह की समस्या में पड़ सकती है। इसलिए हमें राजनीति का शिकार नहीं होना चाहिए।”

निहलानी ने मुंबई में सोसाइटी मैगजीन के कवर का इनॉगरेशन करने के दौरान यह बात कही। उन्होंने ‘पद्मावती’ पर हुए विवाद को सुलझाने में विफल रहने के लिए फिल्म उद्योग में एकजुटता की कमी को जिम्मेदार ठहराया। निहलानी ने वंशवाद और कास्टिंग काउच जैसे मुद्दों पर भी बात की।

उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म बॉलीवुड में बहुत प्रचलित है। निहलानी ने कहा, “पिछले कुछ समय से नए लोग बॉलीवुड में नहीं आ रहे हैं, क्योंकि केवल 4-5 समूह है, जो विख्यात लोगों के बेटों और बेटियों को अपनी फिल्मों में ले रहे हैं।”

निहलानी ने कहा कि फिल्म उद्योग को राजनीति का शिकार बनने से बचाने की लड़ाई में एकजुट होना चाहिए। संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए निहलानी ने कहा, “संजय लीला भंसाली के प्रति मैं पूरी संवेदना व्यक्त करता हूं और फिल्म उद्योग के प्रति मैं चिंतित हूं, क्योंकि यह सिर्फ ‘पद्मावती’ का मामला नहीं है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like