स्मृति ईरानी के ईगो को ठेस पहुंचाई थी इसलिए किया गया बर्खास्त- पहलाज

स्मृति ईरानी के ईगो को ठेस पहुंचाई थी इसलिए किया गया बर्खास्त- पहलाज  , पहलाज निहलानी का कहना है कि उन्होंने स्मृति ईरानी के ईगो को ठेस पहुंचाई थी और इसलिए उन्हें पद से बर्खास्त किया गया। उनका कहना है कि उनके काम से मिनिस्ट्री के लोग खुश नहीं थे और इसके पीछे कई राजनैतिक कारण हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या ये इसलिए हुआ क्योंकि मिनिस्ट्री में बदलाव किये गए? जैसे ही स्मृति ईरानी इनफार्मेशन एंड ब्रॉडकास्ट मिनिस्टर बनी आपको इस पद से बर्खास्त कर दिया।

इसपर पहलाज ने कहा, “जैसे ही स्मृतिजी आई हैं, उन्हें पहला मुद्दा अगर कोई मिला तो वो था ‘इंदु सरकार’। और सबसे बड़ी प्रॉब्लम हैं स्मृति ईरानी क्योंकि वो जिस किसी भी मिनिस्ट्री में गई हैं उन्होंने अपना प्रेजेंस जताने की कोशिश की है। उन्होंने हर जगह डोमिनेट करने की कोशिश की है। अब यहां तो सिर्फ एक मैं ही था जो मीडिया में बना हुआ था और उसे मुझे गिराने में कितना टाइम लगेगा। फिर आखिरकार उन्होंने मुझसे पुछा कि तुम ‘इंदु सरकार’ को बिना कट्स के पास क्यों नहीं करते? मैंने कहा कि मैं प्रक्रिया के हिसाब से ही काम करूंगा पर ये फिल्म अब ट्रिब्यूनल के हाथ में है और आप ट्रिब्यूनल में इसे क्लियर करवाओ।”

इसके बाद पहलाज से पुछा गया कि क्या ‘इंदु सरकार’ उनके निकाले जाने का मुख्य कारण है? तो पहलाज ने बताया, “मुझे तो यही लगता है क्योंकि ‘इंदु सरकार’ के कारण उनके ईगो को ठेस पहुंची और और उन्हें तो आई एंड बी मिनिस्ट्री में अपना प्रेजेंस दिखाना है पर इस मिनिस्ट्री में मुझसे बढ़कर बड़ा टारगेट और कौन हो सकता है? तो मुझे निकालने कारण क्या है? कारण यही है कि मैंने ‘इंदु सरकार’ को बिना कट्स के क्लियर नहीं किया। वो कही भी जाती हैं तो ये दिखाने में रहती हैं कि वो एक पावरफुल मिनिस्टर हैं और उन्हें इंडस्ट्री का मुझसे भी ज्यादा ज्ञान है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like