पद्मावती रिलीज़ होगी, सारी मुश्किलें हटेंगी, शाहिद कपूर ने कहा

पद्मावती रिलीज़ होगी, सारी मुश्किलें हटेंगी, शाहिद कपूर ने कहा , शाहिद कपूर का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी यह फिल्म जरूर रिलीज होगी। शाहिद ने कहा, “अगर फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया जाता है तो यह एक ऐसी मिसाल होगी जिस पर मुझे गर्व नहीं होगा। मेरा विश्वास है कि फिल्म रिलीज होगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शारीरिक रूप से घायल करने की धमकी मिलना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी बात जो हिंसक प्रवृत्ति की हो पूरी तरह से अस्वीकार्य और दुर्भाग्यपूर्ण है।

शाहिद ने आगे कहा कि मैं मानता हूं कि इसकी प्रक्रिया मुश्किल है, मैं उड़ता पंजाब की रिलीज के वक्त भी इसी प्रक्रिया से गुजरा था। अंत में मैंने देखा कि फिल्म रिलीज हुई और उसे बहुत सराहा गया।” शाहिद ने कहा, “इसलिए निराश होने तक मैं आशावादी बने रहना चाहता हूं क्योंकि अतीत में ऐसा हो चुका है और मैंने देखा कि उड़ता पंजाब रिलीज हुई थी। वह पूरे भारत में रिलीज हुई थी।”

शाहिद ने कहा, “वह फिल्म शांतिपूर्ण ढंग से रिलीज हुई थी और सभी ने उसे देखा। फिल्म को देखने के बाद पंजाब के लागों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी, जहां के बारे में यह फिल्म थी। मैं समझता हूं कि ‘पद्मावती’ के साथ भी यही होगा।” वैसे पद्मावती रिलीज़ होने का मामला सेंसर बोर्ड के पास है लेकिन पद्मावती रिलीज़ के मसले पर शाहिद की आशावादिता अच्छी लगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like