हरियाणा में पद्मावती रिलीज़ होगी या नहीं, सेंसर बोर्ड के निर्णय के बाद तय होगा

हरियाणा में पद्मावती रिलीज़ होगी या नहीं, सेंसर बोर्ड के निर्णय के बाद तय होगा , हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि राज्य में फिल्म ‘पद्मावती’ के प्रदर्शन की इजाजत देने का फैसला सेंसर बोर्ड के फैसले के बाद लिया जाएगा।

खट्टर ने मीडिया से कहा कि किसी को भी किसी विशेष समुदाय के लोगों की भावनाओं को आहत करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। राज्य में भाजपा के मुख्य मीडिया समन्वयक सूरजपाल सिंह अम्मू की फिल्म ‘पद्मावती’ के बारे में की गई टिप्पणी पर उनका ध्यान दिलाए जाने पर खट्टर ने कहा, “यह अम्मू के निजी विचार हैं और राज्य सरकार का इससे कुछ लेनादेना नहीं है।” उन्होंने कहा कि पार्टी ने अम्मू को एक कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।

अम्मू ने पादुकोण व भंसाली का सिर काट कर लाने पर 10 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी। अम्मू ने मंगलवार को हरियाणा पुलिस को खुद को गिरफ्तार करने की चुनौती थी। उन्होंने कहा था कि वह अपने बयान पर दृढ़ हैं, उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी नहीं, बल्कि एक राजपूत के तौर पर बयान दिया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like