सलमान खान ने पद्मावती विवाद पर कही ऐसी बात कि विरोधियों को चुभ जाएगी

सलमान खान ने पद्मावती विवाद पर कही ऐसी बात कि विरोधियों को चुभ जाएगी , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को HT लीडरशिप सम्मिट का उद्घाटन किया। इस सम्मिट में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और अफगानिस्तान के सीईओ अब्दुल्ला अब्दुल्ला भी शामिल हुए। बॉलीवुड अभिनेताओं में सलमान खान ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

जब सलमान खान से फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो, कहा कि बिना फिल्म देखे ‘पद्मावती’ पर राय बनाना बहुत गलत होगा। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘किसी की भावनाएं आहत नहीं की जानी चाहिए’।

सलमान ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘बिना फिल्म देखे कोई कैसे अपनी राय बना सकता हैं। मैंने उनके साथ काम किया हैं, संजय लीला भंसाली कभी गलत फिल्में नहीं बनाते। उनका फिल्म बनाने का तरीका अच्छा और शानदार होता है। मुझे लगता हैं, सेंसर बोर्ड को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।‘

बता दें, फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में नजर आने वाली हैं। दीपिका के अलावा रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में और शाहिद कपूर राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like