पद्मावती की रिलीज़ डेट टली, फिल्म के मेकर्स ने की घोषणा

पद्मावती की रिलीज़ डेट टली, फिल्म के मेकर्स ने की घोषणा, फिल्म अब कब रिलीज़ होगी इसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स जल्द देंगे लेकिन इतना तय हो गया है कि पद्मावती अब 1 दिसंबर को रिलीज़ नहीं हो रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके ये जानकारी दी। अगली तारीख की जानकारी जल्द सामने आएगी लेकिन लगता है कि फिल्म का विवादों से नाता देखते हुए मेकर्स ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। पद्मावती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्म पद्मावती को लेकर काफी अरसे से विवाद चल रहा है। इस फिल्म का करणी सेना विरोध कर रही है। राजपूत समुदाय के साथ ब्राह्मण संगठन भी इस फिल्म के रिलीज़ को लेकर विरोध कर रहे हैं।

इससे पहले मामला सुप्रीम कोर्ट में भी चला गया था जहां पर सुप्रीम कोर्ट ने गेंद सेंसर बोर्ड के पाले में डाल दी। इसके बाद सेंसर बोर्ड ने ये कहते हुए फिल्म वापस कर दी कि फिल्म के साथ ज़रूरी कागज़ात नहीं थे।

आपको बता दें कि फिल्म पद्मावती को लेकर संजय लीला भंसाली को धमकी मिल चुकी है। मेरठ में एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ फरमान जारी किया। उसने कहा, जो भंसाली का सिर काट कर लाएगा उसे पांच करोड़ इनाम मिलेगा। विवाद के मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने भंसाली की सिक्युरिटी कवर बढ़ा दी

राजपूत करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना ने दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी थी। महिपाल ने एक वीडियो जारी कर कहा था- ‘राजपूत महिलाओं पर कभी हाथ नहीं उठाते, लेकिन जरूरत पड़ी तो हम दीपिका के साथ वही करेंगे जो लक्ष्मण ने शूर्पणखा के साथ किया था।

राखी सावंत ने हाल ही में फिल्म को सपोर्ट करने के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लोगों से विरोधी दलों को दरकिनार करते हुए फिल्म देखने की गुजारिश की। जिसके बाद करणी सेना ने राखी सावंत के मुहं पर कालिख पोतने की धमकी दी

उधर अब करणी सेना ने आरोप लगाया है कि उनके नेताओं को पाकिस्तान से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। महिपाल सिंह मकरणा ने बताया कि धमकी देने वाले ने संगठन के प्रवक्ता के पास कॉल किया और फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध बंद करने को कहा है। ऐसा नहीं करने पर 1993 के मुंबई ब्लास्ट की तरह हमला करने की धमकी भी दी है। उन्होंने कथित तौर पर दी जाने वाली धमकी का ऑडियो भी जारी किया है। दबे स्वर में ये बात कही जा रही है कि फिल्म में दाउद का पैसा लगा है इसलिए पाकिस्तान से करणी सेना को धमकी मिल रही है।

You might also like