संजय लीला भंसाली पहुंच गए दिल्ली, संसदीय समिति के सामने होंगे पेश

संजय लीला भंसाली पहुंच गए दिल्ली, संसदीय समिति के सामने होंगे पेश , संजय लीला भंसाली मुंबई एअरपोर्ट से बाहर के लिए निकल रहें है। सफ़ेद कलर का कुर्ता पैजामा पहन रखा है निर्माता ने। चेहरे पर परेशानी साफ़ झलक रही है। तस्वीरें देखने पर मालूम पड़ता है कि उनकी रातो की नींद उडी हुई है। सबसे खास बात यह है कि भंसाली के साथ पुलिस की सुरक्षा भी तैनात है।

दरअसल संसद की एक समिति ने पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को बुलाया है ताकि फिल्म से जुड़े विवाद पर उनके विचारों को सुना जा सके। इस बैठक के लिए संजय लीला भंसाली दिल्ली पहुंच गए हैं।

सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय समिति के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने बताया कि समिति ने पद्मावति के निर्देशक संजय लीला भंसाली को बुलाया है ताकि फिल्म के बारे में उनके विचारों को जाना जा सके। इस फिल्म को लेकर विवाद उठ गया है जहां ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसमें ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। ठाकुर ने बताया कि समिति ने विचार जानने के लिये भंसाली को बुलाया है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट मुताबिक समिति ने सूचना प्रसारण मंत्रालय एवं सेंसर बोर्ड के अधिकारियों को भी इस मुद्दे पर चर्चा के लिए बुलाया है। इस बैठक के लिए गुरुवार को संजय लीला भंसाली दिल्ली पहुंच गए हैं।

You might also like