पद्मावती के इस पोस्टर से आप नज़र नहीं हटा पाएंगे, दीपिका का बेहतरीन लुक

पद्मावती के इस पोस्टर से आप नज़र नहीं हटा पाएंगे, दीपिका का बेहतरीन लुक , फिल्म पद्मावती के एक और पोस्टर को लॉन्च कर दिया है। नया पोस्टर देखने में काफी खूबसूरत है। रानी पद्मावती के रुप में दीपिका पादुकोण के इस अवतार को देखकर आप नजरें नहीं हटा पाएंगे। दीपिका पादुकोण हाथ में जलती हुई आग की कटोरियां लिए नजर आ रही हैं। वह खुले बालों में गहनों में लदी हुई दिख रही हैं और चारों ओर लाल रंग की साड़ी पहने महिलाओं से घिरी हैं। दीपिका के इस लुक की काफी तारीफ भी हो रही है।

नए पोस्टर में दीपिका जरी के काम वाली साड़ी के साथ साथ भारी भरकम ज्वैलरी में नजर आ रही है। हवा के झोंके से उनके बाल उड़ रहे है। इतना ही नहीं उनके आसपास सैकड़ों राजपूत महिलाएं भी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि दीपिका ने अपने हाथों में कुछ पकड़ा हुआ है लेकिन साफ नहीं हो पा रहा है कि यह चीज क्या है।

दीपिका यानि की रानी पद्मावती काफी घबराई हुई नजर आ रही हैं। वैसे इस पोस्टर पर ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें फिल्म की रिलीज तारीख 1 दिसम्बर नहीं बल्कि 30 नवम्बर लिखा हुआ है तो ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को तय समय से पहले रिलीज किया जाएगा।

फिल्म पद्मावती मेवाड़ की रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है। 12वी और 13वीं सदी के आसपास मेवाड़ पर कई हमले हुए थे और अलाउद्दीन खिलजी भी रानी पद्मावती की खूबसूरती का दीवाना था और एक दिन उसने मेवाड़ पर हमला करने की सोची ताकि रानी को बंदी बना सके।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like