पद्मावती इंटरनेट पर हुई लीक, 5 लाख से अधिक मिले व्यूज़!

पद्मावती इंटरनेट पर हुई लीक, 5 लाख से अधिक मिले व्यूज़! , संजय लीला भंसाली की महात्वाकांक्षी फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में बवाल चल रहा है और पद्मावती की रिलीज डेट भले टाल दी गई है। लेकिन फिल्म पर फैले विवाद के बीच खास बात ये है कि रिलीज से पहले ही इस मूवी को इंटरनेट यूजर गूगल और यूट्यूब पर काफी संख्या में सर्च कर रहे हैं।

लोगों ने इस फिल्म को इतना सर्च कर लिया है कि गूगल में Padmavati टाइप करने पर टॉप सेकंड सजेशन दिखाई देता है। इसके साथ ही यूट्यूब पर Padmavati full movie. टाइप करने पर यूट्यूब का एक लिंक होता है जिसमें 2 घंटे 55 मिनट का एक वीडियो दिखाई देता है।

Padmavati full Movie | Hindi Dubbed 2017 नाम के इस वीडियो को यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 5,32,220 बार देखा जा चुका था। लेकिन यह एक फेक वीडियो है। ऐसे और भी कई वीडियो Padmavati full Movie नाम से यूट्यूब पर डाले गए हैं।

30 जनवरी को रिलीज होने वाली इस विवादित फिल्म की अगली रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर रखी गई थी हालांकि रविवार को फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज को आगे बढ़ा दिया है। फिल्म को लेकर मचे हंगामे के कारण निर्माताओं को ये फैसला लेना पड़ा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like