पद्मावती होंगी सलमान पर मेहरबान, टाइगर ज़िंदा है को करवाएंगी ज़बरदस्त कमाई!

पद्मावती होंगी सलमान पर मेहरबान, टाइगर ज़िंदा है को करवाएंगी ज़बरदस्त कमाई! पूरे बॉलीवुड को आगामी दिसम्बर से काफी उम्मीदें थी क्योंकि इस महीने में दो बड़ी फिल्में ‘पद्मावती’ और ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होने वाली थी। अब पद्मावती की रिलीज़ विवादों के कारण जब टाल दी गई तो फायदा तो सलमान खान को ही मिलने वाला है।

पद्मावती की पुरानी रिलीज डेट के लगभग 21 दिन बाद सलमान खान स्टारर टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है। अब सवाल यह है कि क्या अब पद्मावती के आगे बढ़ने से सलमान की फिल्म को फायदा होगा? खैर दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट में लगभग 3 हफ्ते का गैप था लेकिन अब दोनों फिल्मों से एक फिल्म रिलीज नहीं हो रही तो दूसरी फिल्म को इसका सीधा सीधा फायदा मिलने वाला है।

टाइगर जिंदा है को क्रिसमस और न्यू इयर वीकेंड का भी जबरदस्त फायदा मिलने वाला है। टाइगर जिंदा है से उम्मीद की जा रही है कि बजरंगी भाईजान और सुलतान के बाद यह सलमान खान की तीसरी 300 करोड़ी फिल्म हो सकती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like