पद्मावती के विवाद में आहुति, साज़िश या हकीकत, पुलिस कर रही है जांच

पद्मावती के विवाद में आहुति, साज़िश या हकीकत, पुलिस कर रही है जांच , पद्मावती विरोध का ऐसा अंजाम होगा किसी ने सोचा भी नहीं था। शुक्रवार को जयपुर के नाहरगढ़ किले में एक व्यक्ति की लाश लटकी मिली इस किले की दीवार पर लिखा गया था- पद्मावती  का विरोध, हम पुतले जलाते नहीं, लटकाते हैं।’

अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि मृत व्यक्ति का इस विवाद से कोई संबंध है या फिर किसी ने कोई साजिश की है। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये हत्या का मामला है या फिर खुदकुशी है। आपको बता दें कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात, पंजाब और उत्तर प्रदेश की सरकारें इस फिल्म के खिलाफ हैं। उन्होंने इसे अपने राज्यों में बैन कर दिया है।

शव के पास ही एक पत्थर पड़ा था। पत्थर पर ही ये धमकी लिखी गई थी। इस पूरी घटना का वीडियो रोंगटे खड़े करना वाला है। पद्मावती के विरोध से इस हत्या का जुड़ना मामले को संगीन बना गया है। जयपुर के नाहरगढ़ किले के पास इस शव के मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है।  पुलिस ने कहा है कि उसे आधार कार्ड मिला है। मरने वाले युवक का नाम चेतन है।

बता दें, इस फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका पादुकोण, राजा रावल रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर और अलाउदीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह अहम् रोल निभा रहे है। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले किसी ने दीपिका पादुकोण का नाक कांटने और संजय लीला भंसाली का सर कांटने के लिए 10 करोड़ का इनाम ज़ाहिर किया था। फिलहाल, इस फिल्म की जगह कपिल शर्मा की फिल्म रिलीज़ हो रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like