पद्मावती विवाद में फंस जाते प्रभास, अगर इस शख्स ने इन्हें ना रोका होता! 

पद्मावती विवाद में फंस जाते प्रभास, अगर इस शख्स ने इन्हें ना रोका होता!  पद्मावती फिल्म पर जारी विवाद में अब बाहुबली प्रभास को भी घसीटने की कोशिश की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई राजपूत संगठनों द्वारा प्रभास से पद्मावती के विरोध के लिए संपर्क की कोशिश की गई।

प्रभास के चाचा कृष्णम राजू  का मानना है कि पद्मावती पर प्रभास की किसी भी प्रतिक्रिया से उनके खिलाफ माहौल बन सकता है। इसके चलते उनकी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ को लेकर मुसीबत हो सकती है।

एक न्यूज़ वेबसाइट की खबर के मुताबिक प्रभास के अंकल और पूर्व केंद्रीय मंत्री कृष्णम राजू ने इस विवाद से दूर रहने की सलाह दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑल इंडिया क्षत्रीय महासभा पद्मावती विवाद पर प्रभास के विचार जानना चाहती थी। संगठन चाहता था कि राजपूत होने के चलते प्रभास इस पूरे विवाद पर अपनी राय रखते हुए फिल्म का विरोध करें। वहीं, प्रभास ने इस विवाद से दूरी बनाने का फैसला किया है।

लगातार कई संगठनों के विरोध का सामना कर रही फि‍ल्म पद्मावती के मेकर्स ने आखि‍रकार इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया है। कंपनी के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘पद्मावती’ की निर्माण कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने अपनी पूर्वनिर्धारित तारीख 1 दिसंबर, 2017 को फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like