पैडमैन भिड़ेगा विश्वरूपम से, 26 जनवरी का करिए इंतज़ार!

पैडमैन भिड़ेगा विश्वरूपम से, 26 जनवरी का करिए इंतज़ार! , अक्षय कुमार की फिल्म इस 26 जनवरी 2018 के दिन रिलीज होगी और उसी दिन अभिनेता कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 की रिलीज़ कन्फर्म हो गई है कि कमल हासन अपनी फिल्म को अप्रैल महीने में नहीं बल्कि जनवरी 26 के दिन रिलीज कर रहें है। यह 2018 की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल है। अभी फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है पर बताया जा रहा है कि जल्द ही रिलीज होगा।

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की और कमल हासन की मज़बूत टक्कर होने वाली है। साल 2013 में रिलीज हुई कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम का सीक्वल विश्वरूपम 2 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कुछ फाइनेशियल कारणों से फिल्म पोस्टपोन होती आई थी। लेकिन अब फिल्म रिलीज होने वाली है। कोई शक नहीं कि कमल हसन की यह बिग बजट सीक्वल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी।

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की बात करें तो आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी अरुणाचलम मुरुगनाथम नामके व्यक्ति की असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है। अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए अफोर्डेबल सेनेटरी पैड्स बनाने के लिए कई सालों तक काफी संघर्ष किया जिसके बाद उन्हें जीत हासिल हुई।

You might also like