टेस्ट मैच और पीरियड्स की तुलना करके पैडमैन ने समझाई असली बात!

टेस्ट मैच और पीरियड्स की तुलना करके पैडमैन ने समझाई असली बात! हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘पैडमैन’ पर से परदा उठाया गया है। इस कर्टन रेजर को खुद अक्षय ने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें फिल्म के कुछ खास हिस्से दिखाए गए हैं। यहां बता दें कि भले ही ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट 9 फरवरी तक के लिए टाल दी गई, लेकिन अक्षय की इस फिल्म की मीडिया में लगातार चर्चा बनी हुई है।

गौरतलब है कि इस फिल्म में ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे गांव की औरत बनी काफी दमदार लग रही हैं। जिसमें पहली बार वह अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं। दिलचस्प बात है कि इस फिल्म के जरिए अक्षय की पत्नी जहां बॉलिवुड में बतौर प्रड्यूसर अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं, वहीं यह फिल्म उनके उपन्यास ‘द लेजंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ की चौथी कहानी ‘द सैनिटरी मैन ऑफ सैक्रेड लैंड’ पर आधारित है।

इस विडियो में अक्षय लोगों को पैड की अहमियत बताते नजर आ रहे हैं। उन्हें क्रिकेट के टेस्ट मैच और पीरियड्स की तुलना करते हुए पैड का कनेक्शन समझाते दिखाया गया है। इसके साथ ही भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाली एक रस्म भी दिखाई गई है, जिसमें लड़की को पीरियड्स शुरू पर जोरदार तरीके से जश्न मनाया जाता है। इसमें गांव की औरतें इकट्ठा होकर नाचती-गाती दिख रही हैं। जिसमें इस रस्म से जुड़ा एक गाना भी फिल्माया गया है ‘लड़की सयानी हो गई’। खास बात है कि इससे पहले इस गाने की चर्चा नहीं हुई थी।

वैसे आपको बता दें कि अक्षय कुमार पैडमैन को लेकर विवादों में फंस चुके हैं।  रअसल अक्षय ने दिल्ली के एक इवेंट में एबीवीपी का झंडा लहराया था। इसके बाद उन्होंने अपनी झंडा लहराते हुए तस्वीर ट्विटर पर शेयर भी कर दी। बस फिर क्या था, उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें राजनीति से दूर रहने की सलाह तक दे डाली। इस सबके बीच उनकी नागरिकता का मुद्दा भी उठा। कुछ लोगों ने इस पूरे मामले पर अक्षय की पत्नी और फिल्म पैडमैन की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना से भी जवाब देने को कहा।

You might also like