पद्मावत देख कर बोले बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़, ज़बरदस्त फिल्म है पद्मावत

पद्मावत देख कर बोले बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़, ज़बरदस्त फिल्म है पद्मावत, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत कई महीनों के इंतजार के बाद सिनेमाघरों में आ ही गई। इस फिल्म को देशभर में हो रहे विरोध के बावजूद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया।

फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। दर्शकों को इनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है। मुंबई में हुई पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड स्टार्स को भी फिल्म काफी पसंद आई। उनका कहना है कि फिल्म में सभी एक्टर्स ने कमाल की अदाकारी की है। फिल्म को सभी ने मैजिकल और खूबसूरत बताया है।

एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म देखने के बाद कहा, शब्द दीपिका के काम के साथ न्याय नहीं कर सकते हैं। उन्होंने रानी पद्मावती की लाइफ को असल मायने में दर्शाया। फिल्म देखने के बाद हर आदमी और औरत इमोशनल हो जाएगा।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कहा कि, ‘फिल्म बहुत अच्छी है। यह राजपूतों को एक ट्रिब्यूट है। फिल्म में शाहिद को ऐसे देखना मेरे लिए काफी अलग था। उन्होंने इस किरदार को जिया और उसके साथ बहुत न्याय किया है। बिना किसी भेदभाव के कहूं तो वह फिल्म में सबसे अच्छी चीज लगे’।

एक्टर नील नितन मुकेश फिल्म देखने के बाद इससे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने हर एक मुख्य किरदार की तारीफ की। उन्होंने संजय लीला भंसाली की तारीफ में कहा, ‘मैं इतिहास का गवाह बना। ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं वहीं था। हर एक सेकेंड मुझे आपका और भी बड़ा फैन बना रहा था। भरतीय सिनेमा के भगवान।’ नील ने रणवीर, दीपिका और शाहिद के काम को भी जमकर सराहा।

फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म के बारे में कहा, संजय सर आपने एक बार फिर हमें जो दिया है वो कमाल है। मैं अभी से आपकी अगली मैजिकल वर्क का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। मैं आपकी फिल्म को बयां करने के लिए एक खूबसूरत शब्द का इस्तेमाल नहीं कर पा रही हूं। धन्यवाद इस एक्सपीरिएंस के लिए।

फिल्म के ऐतिहासिक प्लॉट की वजह से राजपूत संगठन इस फिल्म का शुरुआत से विरोध करते आए हैं। इस विरोध के बावजूद फिल्म को देखने लोग पहुंच रहे हैं। फिल्म देख चुके लोगों का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं था जिसकी वजह से इसका इस तरह विरोध किया गया। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने भी फिल्म को शानदार बताया है।

सभी ने संजय लाला भंसाली के निर्देशन की जमकर तारीफ करते हुए दीपिका, रणवीर और शाहिद की एक्टिंग को भी बेहद पसंद किया। वैसे आपको बता दें कि पद्मावत देख कर जो भी बाहर निकल रहा है वो यही है कह रहा है कि करणी सेना एक बार पद्मावत देख ले तो शायद वो भी विरोध नहीं करेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like