पद्मावत शामिल हुई 300 करोड़ के क्लब में, जानिए पूरी रिपोर्ट

पद्मावत रिलीज के 50 दिन हुए पूरे

पद्मावत शामिल हुई 300 करोड़ के क्लब में, जानिए पूरी रिपोर्ट, ‘पद्मावत’ को रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो चुके हैं। भारी विरोध और राजपूत समाज के प्रदर्शन के चलते मुश्किल से रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की ये फिल्म कमाई के मामले में अव्वल रही है। इस फिल्म ने अब तक 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

इसी के साथ ये फिल्म साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी है। वहीं 300 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली ये सांतवी फिल्म बन गई है। जाहिर है कि इस फिल्म की सफलता के साथ इसका विरोध करने वालों के मुहं पर ताला लग गया है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो सका था। बावजूद इसके इसे 4 राज्यों राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में रिलीज नहीं किया गया था। लेकिन इन सब परेशानियों के बावजूद जब फिल्म रिलीज हुई तो इसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

अब ये फिल्म आमिर खान की ‘पीके’, ‘दंगल’, सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद छठे नंबर पर है। पहले नंबर पर अभी भी ‘बाहुबली 2’ ही है। इस फिल्म ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है। प्रभास और अनुष्का शेट्टी की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने देश में 500 करोड़ रुपये कमाए थे।

इस फिल्म के कारोबार की जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी थी। मलिक मुहम्मद जायसी के महाकाव्य ‘पद्मावत’ पर आधारित इस फिल्म का देशभर में कड़ा विरोध किया गया था।

राजपूत संगठन और विरोधियों ने फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के सिर और नाक तक काटने की धमकियां दी थी। वहीं उनके निशाने पर फिल्म निर्माता-निर्देशक से लेकर रणवीर और शाहिद तक निशाने पर थे। मामला इतना बिगड़ा था कि फिल्म रिलीज के लिए भंसाली को सुप्रीम कोर्ट तक का दरवाजा खटखटाना पड़ा था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like