ओरू अदार लव की रिलीज़ डेट तय, 15 जून को रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म रिलीज़ के बारे में अभी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं

ओरू अदार लव की रिलीज़ डेट तय, 15 जून को रिलीज़ होगी फिल्म, प्रिया प्रकाश वारियर को जिस फिल्म की एक छोटी सी क्लिप ने रातोंरात स्टार बना दिया, उसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। पहले यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज़ होनी थी, मगर फिलहाल इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई। रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने की क्या वजह है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। ओमार लुलु निर्देशित ओरू अदार लव फिल्म से ही प्रिया प्रकाश वारियर डेब्यू कर रही हैं। उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म अब 15 जून को रिलीज़ होगी। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मगर फिल्म रेटिंग साइट्स ने 15 जून को फिल्म के रिलीज़ होने का दावा किया है।

मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर वैलंटाइंस वीक में इसी फिल्म के गाने ‘मानिकया मलराय पूवी’ की एक छोटी सी क्लिप से रातोंरात छा गई थीं और अब 1 महीने से भी कम समय में उनके इंस्टाग्राम पर 50 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही वह दुनिया के बड़े स्टार्स की उस जमात में शामिल हो गई हैं जिनके फॉलोअर्स की संख्या में काफी कम समय में सबसे तेजी से इजाफा हुआ हैं। सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बनी प्रिया को पिंक फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध राय चौधरी ने ऑफर भी दिया है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में खुद प्रिया ने यह बात बताई।

बकौल प्रिया उनका वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ‘पिंक’ फिल्म के डायरेक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया था, लेकिन फिल्हाल वो अपनी डेब्यू फिल्म पर ही फोकस करना चाहती हैं। बॉलीवुड के किस डायरेक्‍टर को पसंद करती हैं इसके जवाब में प्र‍िया ने बताया कि मैं संजय लीला भंसाली की फैन हूं। अभी उनकी फिल्म पद्मावत देखी जो बहुत शानदार है। वहीं बॉलीवुड एक्‍टर्स को पसंद करने के जवाब में उन्‍होंने बताया कि वो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को पसंद करती हैं। बॉलीवुड में काम करने को लेकर भी प्र‍िया काफी उत्‍साहित हैं।

You might also like