‘वास्ते’ गाने को यू ट्यूब पर 1 मिले बिलियन व्यूज

‘वास्ते’ गाने को रिलीज़ होते ही ऑडियंस से बेहद प्यार मिला था। गाने ने एक नया माइलस्टोन क्रिएट किया है यू ट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज पूरे करके। यह गाना इंडिया का पहला गाना है जिसने इतनी तेजी से 1 बिलियन व्यूज पूरे किये हैं।

सिद्धार्थ गुप्ता जो की वास्ते गाने में फीचर हुए है, उन्होंने यह खुशखबरी सबके साथ शेयर की। टीम की छोटी सी सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ग्रेटिटयूड ,ग्रेटिटयूड और सिर्फ ग्रेटिटयूड! मैं बहुत शुक्रगुजार हूँ इस वास्ते टीम का हिस्सा बनकर। मुझे ऐसा लगता है मैं भगवन का बच्चा हूँ।

दुआओ की वजह से ,हमारे गाने ‘वास्ते’ ने यू ट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं। यह पहला इंडियन गाना है जिसने इतनी तेजी से यह किया। इतनी बड़ी खबर की फीलिंग अभी भी सेटल हो रही है। सबका धन्यवाद जिन्होंने इस गाने को इतना प्यार दिया और इसे इंडिया का सबसे बड़ा गाना बनाया। सबका बहुत बहुत धन्यवाद।

आज इस ख़ुशी के मौके पर हमने एक छोटी सी केक कटिंग की लेकिन बड़ी पार्टी भी जल्द ही करेंगे। मैं दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार सर का धन्यवाद देना चाहता हूँ जिन्होंने मुझे टी सीरीज परिवार का हिस्सा बनाया और मुझे इतना बड़ा मौका दिया इस गाने में फीचर होने का। बहुत धन्यवाद विनोद भानुशाली सर का जिन्होंने मुझे इसके काबिल समझा। विनय सप्रू और राधिका राव को धन्यवाद। आप दोनों सबसे बेस्ट हो।

तनिष्क बागची इतना अच्छा गाना बनाने के लिए। ध्वनि भानुशाली तुम्हारे बारे में क्या कहु। तुम यह सब डेसेर्वे करती हो और तुम एक रॉकस्टार हो। निखिल मैं हमेशा से तुम्हे ही इसकी वजह मानता हूँ। क्या आवाज़ है तुम्हारी . फ़िरोज़ खान सर आप कमाल है।

अनुज सैनी, अनाहिता और बाकी सब जिन्होंने यह गाना बनाया ,आप सब भी उतने ही इम्पोर्टेन्ट है। आप लोग भी इसको पूरी तरह से डेसेर्वे करते हैं। मैंने अपनी ज़िन्दगी का बेस्ट टाइम जीया इस गाने के समय। लव यू आल और मैं बहुत खुश हूँ इस हिस्ट्री का हिस्सा बनकर। “

वास्ते वीडियो की कहानी कॉलेज लाइफ की लव स्टोरी और ब्रेक अप के बारे में है और इस गाने में ध्वनि भानुशाली ,सिद्धार्थ गुप्ता और अनुज सैनी नजर आये। गाना रिलीज़ होते ही सुपर हिट हो गया था और गाने को 1 हफ्ते में ही 50 मिलियन व्यूज मिले थे।

आज वास्ते गाने ने 1 बिलियन व्यूज पूरे किये है और ऐसा करके यह इंडिया का पहला गाना बन गया है जिसने इतनी तेजी से यह रिकॉर्ड बनाया। टीम ने यह बड़ी खबर एक केक कटिंग के साथ सेलिब्रेट की और इसकी बड़ी पार्टी कोरोना की वजह से अभी पेंडिंग है।

यह गाना 6 अप्रैल 2019 को रिलीज़ हुआ था। इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है और इसको लिखा अराफात महमूद ने है। गाने को ध्वनि भानुशाली और निखिल डी’सोउज़ा ने गाया है। इस वीडियो को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस भूषण कुमार ने।

पिछले हफ्ते ही नेहा कक्कर का गाना ‘मिले हो तुम हमको’ ने भी 1 बिलियन व्यूज पूरे किये थे। यह गाना इंडिया का पहला लव सांग बना जिसने 1 बिलियन व्यूज पूरे किये।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like