नूतन ने किया था महज़ 14 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म में काम , नूतन एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिनकी आंखे ही सब कुछ बयां कर जाती थीं। उन्हें हिंदी सिनेमा की सबसे उम्दा हीरोइनों में से एक माना जाता था। अपने करियर में नूतन ने एक से बढ़कर कई हिट फिल्में दीं और कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया। 14 साल की उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था।

इसे भी पढ़िए:   दिशा पटानी ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीरें कि लोगों के दिल में लग जाएगी आग

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी कम उम्र में ही उन्होंने एक अडल्ट फिल्म में काम किया था ? और इसी फिल्म को देखने से उन्हें रोक दिया गया था ? दरअसल नूतन ने 14 साल की उम्र में ही एक फिल्म की थी ‘नगीना’ जिसे सेंसर बोर्ड ने एडल्ट सर्टिफिकेट दिया था। वैसे तो ये फिल्म रोमांस और क्राइम सस्पेंस थ्रिलर थी लेकिन सेंसर बोर्ड को ये फिल्म अडल्ट कैटेगरी के लायक लगी।

इसे भी पढ़िए:   रीना रॉय इस हसीन चेहरे को अब देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे

वॉचमैन को पता था कि ‘नगीना’ एक अडल्ट फिल्म है और इसीलिए उन्होंने 14 साल की नूतन को अंदर जाने से रोक दिया। नूतन ने वॉचमैन को समझाने की काफी कोशिश की। नूतन ने कहा भी कि वो ही उस फिल्म की हीरोइन हैं, लेकिन वॉचमैन था कि सुनने को तैयार ही नहीं था। लाख कोशिशों के बाद भी उसने नूतन को अंदर नहीं जाने दिया। थक-हारकर नूतन फिल्म देखे बिना ही वापस लौट गईं।

इसे भी पढ़िए:   अनेरी वजानी दिखाना चाहती थीं योग दिवस पर ज़ीरो फिगर, लेकिन फैन्स ने फैला दिया रायता

LEAVE A REPLY

twenty − 17 =