Gossipganj
Film & TV News

नूतन ने किया था महज़ 14 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म में काम

0 123

नूतन ने किया था महज़ 14 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म में काम , नूतन एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिनकी आंखे ही सब कुछ बयां कर जाती थीं। उन्हें हिंदी सिनेमा की सबसे उम्दा हीरोइनों में से एक माना जाता था। अपने करियर में नूतन ने एक से बढ़कर कई हिट फिल्में दीं और कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया। 14 साल की उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी कम उम्र में ही उन्होंने एक अडल्ट फिल्म में काम किया था ? और इसी फिल्म को देखने से उन्हें रोक दिया गया था ? दरअसल नूतन ने 14 साल की उम्र में ही एक फिल्म की थी ‘नगीना’ जिसे सेंसर बोर्ड ने एडल्ट सर्टिफिकेट दिया था। वैसे तो ये फिल्म रोमांस और क्राइम सस्पेंस थ्रिलर थी लेकिन सेंसर बोर्ड को ये फिल्म अडल्ट कैटेगरी के लायक लगी।

वॉचमैन को पता था कि ‘नगीना’ एक अडल्ट फिल्म है और इसीलिए उन्होंने 14 साल की नूतन को अंदर जाने से रोक दिया। नूतन ने वॉचमैन को समझाने की काफी कोशिश की। नूतन ने कहा भी कि वो ही उस फिल्म की हीरोइन हैं, लेकिन वॉचमैन था कि सुनने को तैयार ही नहीं था। लाख कोशिशों के बाद भी उसने नूतन को अंदर नहीं जाने दिया। थक-हारकर नूतन फिल्म देखे बिना ही वापस लौट गईं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...