जैकी श्रॉफ ने जब गर्लफ्रैंड की बिकिनी पहन कर करवाया था फोटोशूट, जानिए क्यों?

0
889
जैकी श्रॉफ ने

जैकी श्रॉफ ने जब गर्लफ्रैंड की बिकिनी पहन कर करवाया था फोटोशूट, जानिए क्यों? , बॉलीवुड को हीरो, तेरी मेहरबानियां, राम लखन जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले एक्टर जैकी श्रॉफ ने हाल ही में कलर्स चैनल के रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात में पहुंचे। इस शो में जग्गू दादा डांसर एक्टर राघव जुयाल और पुनीत पाठक के साथ पहुंचे थे। मस्तमौला रहने वाले जैकी ने यहां सबसे साथ जमकर मस्ती की इसके साथ ही उन्होंने शो पर अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें भी शेयर कीं।

इसे भी पढ़िए:   अमृता सिंह को अमिताभ बच्चन ने जब अपनी ओर खींचा और ज़बरदस्ती किस किया!

जैकी श्रॉफ ने शो में फोटोशूट से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि रुपये नहीं होने की वजह से वह फोटोशूट के लिए कॉस्ट्यूम नहीं खरीद पाए थे। लेकिन उन्हें मैगजीन में जगह दी जा रही थी तो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की बिकिनी का बॉटम पहनकर फोटोशूट करवाया था।

शो की होस्ट मलिश्का ने जैकी श्रॉफ की एक फोटो दिखाते हुए कहा कि आज तो एक्टर शर्ट उतारते हैं लेकिन आपने तो सब कुछ उतार दिया। इस पर हंसते हुए जैकी कहते हैं कि ये मेरी उस वक्त की गर्लफ्रेंड आज मेरी धर्म पत्नी की स्विमिंग कॉस्ट्यूम का बॉटम है। उन्होंने फोटो देख कहा इसका टाइटल था सुपर स्टड और मैंने पहना था अपनी औरत का स्विमिंग कॉस्ट्यूम।

इसे भी पढ़िए:   किशोर कुमार ने अपना नाम किशोर दा गड़बड़ी क्यों रखा, और ये बात सिर्फ लता दी को क्यों बताई

पैसा था नहीं और लोगों ने बोला कि मैगजीन में सेंटर स्पेस दे रहे हैं तुम्हे। स्विमिंग कॉस्ट्यूम होना ही चाहिए। लेकिन इतने पैसे किसके पास थे। मैं तो दो अंडरवियर धो-धो कर पहनता था। तो स्विमिंग कॉस्ट्यूम कहां से लाता। मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से पूछा तुम्हारे पास स्विमिंग कॉस्ट्यूम है क्या। उसने कहा हां मेरे पास टू पीस है। मैंने कहा उसके नीचे का पीस मुझे देदे। इसके बाद ये फोटोशूट हुआ। जाहिर है कि जैकी श्रॉफ की बातें सुनने के बाद ये लगता है कि आप जिनकी सिर्फ सफलता को देखते हैं। लेकिन ये नहीं जानते कि सफल होने के लिए उसने क्या क्या किया है।

इसे भी पढ़िए:   नूतन ने किया था महज़ 14 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म में काम

LEAVE A REPLY

five × 5 =