Gossipganj.com
Film & TV News

हेमा मालिनी पर जब सनी देओल ने चाकू से कर दिया था हमला, जानिए सच

हेमा मालिनी पर जब सनी देओल ने चाकू से कर दिया था हमला, जानिए सच , हेमा मालिनी के जिंदगी का सफर धर्मेंद्र के जिक्र के बिना कभी पूरा नहीं हो सकता है। जब इन दोनों का जिक्र आए तो प्रकाश कौर का नाम आना तय है। जानकारी के लिए बता दें कि प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी है। धर्मेंद्र ने एक्ट्रैस हेमा-मालिनी से 2 मई, 1980 में दूसरी शादी की। पहले से ही चार बच्चों के पिता होने के बावजूद धर्मेंद्र ने हेमा से शादी रचाई। धर्मेंद्र ने प्रकाश ने 1954 में शादी की थी और दोनों के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजि‍ता हैं। प्रकाश कौर ने हेमा मालिनी के बारे में कहा था, मैं हेमा मालिनी की भावनाएं एक औरत के रूप में समझ सकती हूं लेकिन एक मां और पत्नी होने के नाते मैं ऐसा कभी नहीं करती जो उन्होंने किया।

पिता की दूसरी शादी से सनी देओल इस कदर गुस्सा हुए कि उन्होंने हेमा पर चाकू से हमला तक कर दिया था। हालांकि, धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया था। उन्होंने कहा, मैं ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं हूं और ना ही ज्यादा सुंदर हूं लेकिन मेरे बच्चों के लिए मैं इस धरती पर सबसे बेहतरीन औरत हूं। वैसे ही मेरे बच्चे मेरे लिए दुनिया के बेस्ट बच्चे हैं। मैंने उनकी परवरिश की है और मैं अच्छे से जानती हूं कि वह कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचा सकते।

धर्मेंद्र की पहली पत्नी से विजेता, अजीता दो बेटियां हैं और हेमा मालिनी से उनकी और दो बेटियां आहना और ईशा हैं। उम्र की बात की जाए तो सनी देओल 59 साल के हैं और बॉबी देओल 50 के। वहीं ईशा देओल की उम्र 35 साल है और आहना 31 साल की हैं।