Gossipganj.com
Film & TV News

डैनी डेनजोंगपा रहते थे परवीन बाबी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में, डैनी ने किया खुलासा

डैनी डेनजोंगपा रहते थे परवीन बाबी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में, डैनी ने किया खुलासा , यह तो जगजाहिर है कि अभिनेता डैनी डेनजोंगपा और अभिनेत्री परवीन बाबी के बीच लंबे समय तक अफेयर रहा है। परवीन के जीवन में डैनी इकलौते एक्टर नहीं थे, जिनका उनके साथ नाम जुड़ा, बल्कि इस कड़ी में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और फिल्मकार महेश भट्ट का नाम भी शामिल है। महेश भट्ट ने तो कई बार अपने इस रिश्ते का जिक्र भी किया है और अब डैनी ने भी परवीन के साथ अपने रिश्तों को खुलासा कर दिया है। जी हां, डैनी ने एक इंटरव्यू में परवीन बाबी के साथ अपने रिश्तों का खुलासा किया था।
दरअसल, यह इंटरव्यू 2012 में लिया गया था, लेकिन डैनी का यह पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। डैनी ने यह इंटरव्यू फिल्मफेयर को दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वह परवीन बाबी के साथ करीब चार सालों तक रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए। डैनी ने परवीन बाबी से अलग होने की वजह का खुलासा भी किया। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की वजह से हमारा रिश्ता खत्म हुआ। डैनी ने यह भी बताया कि परवीन उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं।
डैनी बताते हैं कि परवीन मजाकिया थीं और जानबूझ के ऐसा करती थीं और उन दोनों की साथ में कुछ खूबसूरत यादें हैं। परवीन के अलावा इस इंटरव्यू में डैनी ने अमिताभ के बारे में भी अपने अनुभव साझा किए थे। उन्होंने बताया था कि अग्निपथ, हम और खुदा गवाह जैसी फिल्मों में अमिताभ के साथ काम करने से पहले वो उनके साथ काम करने से कतराते थे।
डैनी ने कहा, अमितजी बहुत बड़े स्टार थे और मैं डरता था कि इतने बड़े स्टार के साथ रोल करने में मेरा रोल कहीं दब के रह जाएगा, लेकिन फिर कांचा चीना के किरदार के लिए मैंने हामी भरी और वो एक सही फैसला रहा। बता दें कि डैनी और अमिताभ बच्चन काफी अच्छे दोस्त हैं।
डैनी ने इस इंटरव्यू में कहा है, परवीन और मेरे अलग हो जाने के बाद मैं किम के साथ रिलेशन में था, कई बार जब मैं और किम घर आते, तो परवीन मेरे बेडरूम में मिलती और मुझे लगता है कि वो किम को चिढ़ाने के लिए ऐसा करती। वो आगे बताते हैं, मैं जब भी उसे ऐसा करने से मना करता, तो वो कहती, हमारे बीच तो कुछ नहीं है, हम तो दोस्त हैं न?