OK JAANU का ट्रेलर इतना हॉट है तो फिल्म कैसी होगी

OK JAANU का ट्रेलर इतना हॉट है तो फिल्म कैसी होगी , अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के रोमांस को दिखाती फिल्‍म OK JAANU का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाद अली पुराने रंग में लौट रहे हैं। उन्‍हें वर्ष 2012 की हिट रोमांटिक फिल्‍म ‘साथिया’ के लिए जाना जाता है।

OK JAANU का ये तो ट्रेलर है, बाकी तो फिल्मक रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा कि इस पैशनेट लव स्टोरी में क्या ट्विस्ट  और टर्न्सी आते हैं। इस ट्रेलर में दोनों स्टार्स अपने किरदार के साथ काफी खुले नजर आ रहे हैं। आदित्यर और श्रद्धा की जोड़ी इससे पहले भी फिल्मं ‘आशिकी 2’ से दर्शकों का दिल जीत चुकी है। दोनों की जोड़ी फिर एकबार रोमांस करती दिखेगी।

OK JAANU के ट्रेलर की शुरुआत में ही आदित्‍य और श्रद्धा, नसीरुद्दीन शाह से कहते नजर आ रहे हैं कि वे दोनों शादी नहीं करना चाहते। फिल्‍म आज के जेनेरेशन के युवाओं के प्‍यार के कंफ़्यूज़न की कहानी को दर्शाती नजर आयेगी। ट्रेलर में आदित्‍य और श्रद्धा एकसाथ रहते हैं वक्‍त गुजारते हैं लेकिन यह नहीं समझ पाते कि ये प्‍यार है या कुछ और।

‘ओके जानू’ के निर्देशक शाद अली इस फिल्‍म से एकबार फिर अपने पुराने फॉर्म में लौट आये है। फिल्‍म को मणिरत्‍नम और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म 13 जनवरी 2017 को रिलीज हो रही है।

You might also like