ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 का ट्रेलर लॉन्च

ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 का ट्रेलर और म्यूजिक बड़ी धूम धाम से मुंबई की मीडिया के बीच रिलीज़ हुआ। प्रियांशु का कहना है कि अपकमिंग एक्शन- कॉप ड्रामा फिल्म यह मैसेज देती है की, हमेशा सच्चाई की जीत होती है।

प्रियांशु चटर्जी बुधवार को मुंबई में “ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस बैच 2000” के ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

महत्वपूर्ण सोशियल इशू, पॉलिटिकल और पुलिस डिपार्टमेंट की हालिया स्थित की तरह ही फिल्म में आईपीएस ऑफिसर अर्जुन सिंह का जीवन भी कुछ इससे मिलता जुलता है। जो एक अच्छा पुलिस होने के साथ ही एक अच्छा सिटिजन भी है।

प्रियांशु चटर्जी फिल्म में एक आईपीएस ऑफिसर अर्जुन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए, प्रियांशु ने कहा,

“फिल्म में मेरा कैरेक्टर बहुत ही सेंसिटिव है और इसके साथ ही ईमानदार और साहसी भी है। फिल्म की कहानी इस पर आधारित है, कि वह किस तरह एक परिवार को न्याय दिलाने के लिए अपने सिस्टम से लड़ता है।”

प्रियांशु चटर्जी

जब प्रियांशु से पूछा गया कि उनकी अपकमिंग फिल्म ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 ऑडियंस को क्या मैसेज देती है, तो उन्होंने कहा,

“इस फिल्म से हम जो मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं वह यह है कि बेईमानी सच्चाई के खिलाफ नहीं जीत सकती। सच्चाई हमेशा जीतती है, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि सिचुएशन क्या है और फिल्म में मेरा कैरेक्टर यही करने की कोशिश कर रहा है।”

प्रियांशु चटर्जी

प्रियांशु से पूछा गया कि उनकी अपकमिंग फिल्म पिछली कॉप फिल्मों से कितनी अलग है, तो उन्होंने कहा, “ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 की कहानी बहुत ही नेचुरल है। मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई।

पूरी टीम के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। यह पहली बार है जब मैं एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए इस फिल्म में काम करना मेरे लिए एक नया और बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस रहा।”

ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 में गोविंद नामदेव और विजय राज के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए, प्रियांशु ने कहा, “उन सभी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत ही शानदार रहा, क्योंकि वे सब सीनियर और कोऑपरेटिव एक्टर्स हैं और वे बहुत मज़ेदार हैं इसलिए फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने बहुत इंज्वाय किया।”

राइटर और डायरेक्टर अरशद सिद्दीकी के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए, प्रियांशु ने कहा, “वह बहुत ही प्यारे और एक अच्छे राइटर और डायरेक्टर हैं।

एक राइटज के रूप में वह जो कुछ भी करते है, वह उसे एक डायरेक्टर के रूप में ऑनस्क्रीन पर दिखाने की क्षमता रखते है, यही फिल्म बनाने के लिए उनका सबसे स्ट्रांग प्वाइंट है।”

प्रियांशु ने ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 के म्यूजिक के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म का म्यूजिक काफी अच्छा और प्यारा है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस फिल्म और म्यूजिक दोनों को अप्रिसिएट करेंगे।”

एक्टर गोविंद नामदेव भी इस फिल्म में है और फिल्म में काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि मैं फिल्म में एक करप्ट पॉलीटीशियन्स का किरदार निभा रहा हूं और मेरे लिए ये ग्रे शेड किरदार निभाना काफी चैलेंजिंग था।

लेकिन राइटर और डायरेक्टर अरशद सिद्दीकी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस अमेजिंग था, वह हमारी फिल्म की कहानी के बारे में बहुत क्लीयर थे।

ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 में प्रियांशु चटर्जी, राय लक्ष्मी, विजय राज, गोविंद नामदेव और दीपराज राणा मुख्य भूमिका में हैं।

ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 की कहानी को अरशद सिद्दीकी ने लिखा है और डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like