काव्या किरण | ओडिशा फिल्म इंडस्ट्री भी करे अच्छा कंटेंट प्रोड्यूस

काव्या किरण ने अभी हाल ही में मुंबई में अपनी बर्थडे पार्टी अपने नज़दीकी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की। उनका कहना है कि वह रिजनल सिनेमा की पृष्ठभूमि से हैं, और रिजनल सिनेमा का कंटेंट दिन ब दिन बेहतर हो रहा है, और वो चाहती है कि ओडिशा इंडस्ट्री में भी सुधार होना चाहिए।

काव्या किरण ने ‘राम रतन’, ‘रहस्या’ जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद सीरीज ‘3G’ जैसी हिट सीरीज देकर अपनी पहचान बनायीं है। काव्या ने हाल ही में इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए काव्या ने कहा, “मैं अपना बर्थडे अपने दोस्तों के साथ मना रही हूं। इस पार्टी में केवल मेरे करीबी लोग ही हैं। लेकिन मैं अपनी फैमिली को मिस कर रही हूं। इन दिनों मैं अपने काम को लेकर व्यस्त हूं, मैं कल भुवनेश्वर में थी और आज मैं काम के लिए यहां हूं, मैं काम के बीच में ही अपना बर्थडे मना रही हूं।”

राम रतन के एक्टर ऋषि भूटानी भी पार्टी में शामिल हुए थे, जिन्होंने काव्या के काम की तारीफ करते हुए कहा, “काव्या एक ग्रेट एक्टर है। वह एक अच्छी परफॉमर हैं, और साथ ही टैलेंटेड और ब्युटीफुल भी। उनकी आखिरी रिलीज़ हुई फिल्म वन डे एक बेहतरीन फिल्म थी और एक बड़ी रिलीज़ थी। वह अपने काम के लिए बहुत मेहनत करती है। वह एक ट्रेंड डांसर और एक बेहतरीन एक्टर भी है।

काव्या किरण ओडिशा का एक जाना माना चेहरा हैं। काव्या वहां अपने काम के लिए जानी जाती है, और इस समय काव्या बॉलीवुड में भी अपना एक मुकाम बनाने की तैयारी कर रही है।

अपने काम और हिंदी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, काव्या ने कहा, “मेरी लास्ट रिलीज़ हुई फिल्म ख़ुशी थी, जिसे स्टेट और नेशनल अवार्ड के लिए तैयार किया जा रहा है। इस समय बैक टू बैक मैं दो फिल्मों में काम कर रही हूं, जो जल्द ही रिलीज होगी। मेरी आखिरी रिलीज हुई हिंदी फिल्म ‘वन डे’ थी। मैंने ओडिशा में बहुत सारी फ़िल्में, शॉर्ट फ़िल्में और वेब-सीरीज़ की हैं और अब हिंदी इंडस्ट्री में भी काम कर रही हूं, और मैं इसे इंज्वाय कर रही हूं।”

रिजनल सिनेमा के बारे में बात करते हुए काव्या ने कहा, “मैं ओडिशा से हूं, इसलिए मेरे अधिकतर काम लोकल लैग्वेज में है। मैंने बहुत सी मराठी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी रिजनल फिल्में देखी हैं। मैं चाहती हूं कि जिस तरह से अन्य रिजनल इंडस्ट्री अच्छा कंटेंट प्रोड्यूस कर रहे है, उसी तरह ओडिशा इंडस्ट्री भी शुरू कर दे। मैं चाहती हूँ कि इंडस्ट्री के बड़े सितारे कंटेंट को इंप्रूव करने का प्रयास करें।”

“मैं चाहती हूं कि हर रिजनल इंडस्ट्री में कुछ बदलाव होना चाहिए। मैं रिजनल सिनेमा में काम करने वाले लोगों को अप्रिसिएट करती हूं और खुश हूँ की उनके काम को नेशनल और ग्लोबल स्तर पर अप्रिसिएट किया जा रहा है।

काव्या आखिरी बार फिल्म “वन डे – जस्टिस डिलीवर्ड” के सॉन्ग “नशा मेनू चढ़ गया” में कैमियो रोल में दिखाई दी थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।