वरूण धवन की अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रही है धीरे धीरे

फिल्म को ज्यादा दर्शक नहीं मिल पा रहे

वरूण धवन की अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रही है धीरे धीरे, वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ को क्रिटिक्स ने तो खूब सराहा, लेकिन इस फिल्म को दर्शक ज्यादा नहीं मिल पा रहे हैं। वरूण धवन की पिछली फिल्मों की तुलना में ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर धीरे-धीरे ही आगे बढ़ रही है।

वरूण धवन के दिल के करीब की ये फिल्म बॉलीवुड की मसाला फिल्मों से अलग है। फिल्म के सब्जेक्ट को देखकर ट्रेड एनालिस्ट पहले ही इस फिल्म की कमाई को लेकर आंकलन लगा चुके थे और ये आंकलन सटीक साबित होते दिख रहे हैं। फिल्म ने वीकेंड पर कुल 20.25 करोड़ की कमाई की है।

आईपीएल सीजन की ओपनिंग के बावजूद इस फिल्म के बिजनेस को अच्छा कहा जा सकता है। मसाला फिल्मों के मुकाबले बॉक्स आॅफिस पर इस तरह की फिल्मों का कलेक्शन हमेशा ही कम देखने को मिलता आया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के डेटा शेयर किए हैं। तरण ने लिखा- ‘शुक्रवार को धीमी ओपनिंग के बावजूद फिल्म ने शनिवार ओर रविवार को डीसेंट कलेक्शन किया है। अब वीक डेज में भी फिल्म को यही रफ्तार बनाए रखनी होगी।’

बॉक्स आॅफिस कलेक्शन की बात करें तो वरुण की ये फिल्म अब तक की उनकी पिछली फिल्मों के मुकाबले वीकेंड पर सबसे कम कलेक्शन करने वाली पहली फिल्म है। इससे पहले वरुण की वीकेंड पर लोएस्ट कलेक्शन करने वाली फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ थी, जिसने 22.73 करोड़ का बिजनेस किया था।

वरुण धवन ने कहा था कि वह अपनी फिल्मों के सेट पर कभी भी बॉक्स आॅफिस कलेक्शन की बात नहीं करते हैं। वरुण धवन ने कहा था कि ‘अक्टूबर’ ऐसी फिल्म हे जिसके बॉक्स आॅफिस कलेक्शन उन्हें डराएंगे नहीं।

वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ एक अनोखी लव स्टोरी है और इस तरह की फिल्म बॉलीवुड में पहले कभी देखने को नहीं मिली है। फिल्ममेंकिंग के लिहाज से ये फिल्म बॉलीवुड को एक कदम आगे ही ले जाती है।

फिल्म ने शुक्रवार को 5.04 करोड़, शनिवार को 7.47 करोड़ और रविवार को 7.74 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में देखें तो फिल्म ने अब तक कुल 20.25 करोड़ ही बॉक्स आॅफिस पर बटोरे हैं।

यह फिल्म वरुण की पिछली फिल्मों के मुकाबले कम बजट में बनी हुई है। इस फिल्म में बनिता संधू और वरुण धवन ने मुख्य किरदार अदा किए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like