नुसरत भरूचा ने कहा मैं पूरी रात रोती रहती थी | चौंकाने वाला खुलासा

नुसरत भरूचा ने बताया कि ‘बतौर एक एक्टर, एक परफॉर्मर के तौर पर मैंने अपना विश्वास खो दिया था। यही नहीं मैंने तो एक व्यक्ति के रूप में भी

नुसरत भरूचा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब वो डिप्रेशन से गुजरी थीं।

नुसरत ने बताया कि ‘बतौर एक एक्टर, एक परफॉर्मर के तौर पर मैंने अपना विश्वास खो दिया था। यही नहीं मैंने तो एक व्यक्ति के रूप में भी विश्वास खो दिया था।

मैं कहती थी कि मैं एक्टिंग नहीं कर सकती। बहुत खालीपन था, बहुत कुछ ऐसी चीजें थीं जिनका मुझे ही पता नहीं था।’

जब नुसरत से पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता को पता था कि वो डिप्रेशन में हैं? नुसरत ने बताया कि ‘बिल्कुल, उन्हें पता था कि मैं परेशान हूं। जब मैं रात भर रोती थी तब भी उन्हें पता होता था।

ईमानदारी से कहूं तो इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए मेरे परिवार ने ही हिम्मत दी। अगर उनका साथ नहीं होता तो शायद मैं वापस उसी शहर वापस लौट जाती जहां से मैं आई हूं।’

बता दें कि नुसरत ही नहीं इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी अपने बारे में खुलासा किया था कि वो डिप्रेशन की शिकार हो चुकी हैं।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना ‘पूजा’ नाम की एक लड़की की आवाज में बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं कभी वो राधा तो कभी सीता और कभी द्रौपदी बनते हैं।

इसके अलावा नुसरत भरूचा अपनी अगली फिल्म ‘तुर्रम खां’ के लिए तैयार हैं। हंसल मेहता की इस फिल्म में वह अभिनेता राजकुमार राव के अपोजिट स्क्रीन शेयर करेंगी।

इस फिल्म को लव रंजन और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘तुर्रम खां’ 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।