नोरा फतेही को जॉन अब्राहम की इस बात से लगता है डर…कहीं ऐसा ना…

नोरा फतेही को निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम के लिए लकी चार्म कहा जाने लगा है। इस बारे में एक्ट्रेस ने अपनी सोच जाहिर की और बताया कि उन्हें ये सुनकर कैसा लगता है।

चाहे फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर दिलबर गाना हो या हाल ही में आई फिल्म ‘बाटला हाउस का ‘ओ साकी साकी सॉन्ग, नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस मूव्स से इन्हें खास बना दिया। ये अपने शानदार डांस स्टाइल से किसी भी गाने को ब्लॉकबस्टर बना देती है। आज हर मूवी में उनका एक आइटम सॉन्ग आपको देखने मिल ही जाएगा।

नोरा फतेही ने सबसे ज्यादा निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम की फिल्मों में अपने आइटम डांस से तारीफ पाई है और वो जिस फिल्म में नजर आई हैं वो सुपरहिट रही है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई निखिल आडवाणी की फिल्म ‘बाटला हाउस’ अब तक 50 करोड़ कमा चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

नोरा फतेही से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी के लिए लकी चार्म हैं, तो उन्होंने इसका रिप्लाई देते हुए कहा- मुझे नहीं पता कि मैं किसी के लिए लकी चार्म हूं। पहले कहा गया कि जॉन अब्राहम के लिए मैं लकी चार्म हूं और अब मुझे निखिल आडवाणी के लिए भी ऐसा माना जा रहा है। ये सुनने में अच्छा तो लगता है, लेकिन इसके साथ ही मुझ पर काफी  दबाव आ जाता है। मुझे लगता है कि हर कोई किसी ना किसी का लकी चार्म बनना चाहता है।

नोरा फतेही ने कहा जब मैं उनके साथ काम करती हूं, तो पूरी जान डालकर इसे करती हूं और अपना बेस्ट देती हूं। जब मैं काम करती हूं, तो भावनाएं अच्छी रखती हूं और शायद यहीं पॉजिटिविटी काम करती है। इतना ही नहीं, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम किसी भी प्रोजेक्ट पर काफी मेहनत करते हैं। सफलता के लिए सभी को क्रेडिट जाना चाहिए। हां, अगर कोई मुझे लकी चार्म समझता है तो मैं उम्मीद करती हूं कि उनके लिए मैं पूरी जिंदगी ऐसी ही रहूं। नोरा फतेही ‘किक 2’, ‘रॉकी हैंडसम’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में भी अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like