नोरा फतेही मारे खुशी के फूली नहीं समा रही हैं जानिए वजह

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जल्द ही ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में दिखाई देंगी। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं। इसी के चलते इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इसका जश्न नोरा ने अपने अंदाज में मनाया। उन्होंने डांस मूव के साथ कैप्शन दिया- 9 मिलियन फॉलोअर्स मुझे अच्छे लगे।

बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में नोरा दिखाई देंगी वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है, जिसमें नोरा के डांस मूव्स को काफी पसंद किया जा रहा है।

नोरा को इससे पहले विक्की कौशल के साथ पछताओ। एलबम में देखा गया, जो काफी हिट हुआ था। इसके साथ ही वह सलमान खान और कैटरीना के साथ फिल्म ‘भारत’ में दिखाई दीं।

इससे पहले भी नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में वह सोफी चौधरी के साथ एक प्रोग्राम में दिख रही हैं। सोफी चौधरी वीडियो में नोरा फतेही से पूछती हैं कि आपने जान अब्राहम के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ और वरुण धवन के साथ काम किया।

इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ में भी एक अहम गाने में भी नजर आएंगी। नोरा फतेही कई डांस फॉर्म जानती है और उनके गाने अक्सर वायरल होते है और फिल्म निर्माता इस बात को समझते हुए उन्हें अपनी फिल्मों में मौका देते हैंl

इनमें से सबसे ज्यादा हॉट कौन है तो नोरा फतेही हंसते हुए कहती हैं कि मैं सबसे ज्यादा हॉट हूं। बता दें कि नोरा फतेही का हाल ही में ‘मरजावां’ फिल्म का स्पेशल सॉन्ग ‘एक तो कम जिंदगानी’ रिलीज हुआ था, जिसमें उन्होंने जमकर धमाल मचाया था। उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं।

नोरा उन गानों पर जमकर पसीना बहाती है और गानों को और अच्छा बनाने का पूरा प्रयत्न करती हैl इसके चलते उनके गाने सुपरहिट होते हैंl नोरा फतेही के किये हुए डांस इतने फाइन होते है कि उनके स्टेप्स लोग कॉपी भी करते हैंl नोरा माँ मन फिल्मों में अभिनय करने का भी है और उन्हें लगता है कि वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हैंl नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग इसी के कारण ज्यादा हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like