ममता कुलकर्णी के खिलाफ़ गैर जमानती वारंट जारी

ममता कुलकर्णी के खिलाफ़ गैर जमानती वारंट जारी , बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर विक्की गोस्वामी के खिलाफ ठाणे की एक कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। दोनों पर ड्रग तस्करी का आरोप है। विक्की और ममता पति-पत्नी बताए जाते हैं। हालांकि, इस मामले में ममता खुद को निर्दोष बता रही हैं।

पिछले साल ठाणे पुलिस ने 18.50 टन एफेड्रिन ड्रग्स और 2.50 टन एनहाइड्राइड एसेटिक जब्त किए। अंतराष्ट्रीय बाजारों में इन बैन ड्रग्स की कीमत 2,000 करोड़ रुपये से अधिक है। इन ड्रग्स को पुलिस ने ठाणे और मुंबई के कई स्थानों से अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद जब्त किया था। इसी मामले में कोर्ट ने ममता और विक्की के खिलाफ वारंट जारी किया है।

अपने बोल्ड और बिंदास तेवर से बॉलीवुड में तेजी से पहचान बनाने वाली ममता कुलकर्णी ने अपना फ़िल्मी करियर 1992 में ‘ तिरंगा’ से शुरू किया उसके बाद लगभग दो दर्जन फ़िल्मों से जुडी ममता ने सात बड़े हिट्स दिए। गौरतलब है कि उन्होंने सलमान से लेकर शाह रुख़, आमिर, सैफ अली ख़ान ही नहीं अक्षय कुमार जैसे टॉप के स्टार के साथ काम किया है। लेकिन, फिर भी वो कभी टॉप की एक्ट्रेस नहीं बन सकीं!

इस मामले में सोलापुर की एक दवाई कंपनी के निदेशकों और विदेशी नागरिक सहित कुल 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। ड्रग्स तस्करी के आरोप में पहले भी यानी 2014 में केन्याई अधिकारियों ने विक्की और ममता को हिरासत में लिया था। विक्की को इससे पहले यूएई  द्वारा 1997 में ड्रग तस्करी में 25 साल कैद की सजा सुनाई गई थी, लेकिन अच्छे व्यवहार के कारण 2012 में उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया। विक्की ने 2013 में ममता से शादी की और वर्तमान में दोनों केन्या के मोम्बासा में रहते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like