फ़िरोज़ा ब्रेसलेट गायब हो गया सलमान खान का, ट्यूबलाइट का साइड इफेक्ट

फ़िरोज़ा ब्रेसलेट गायब हो गया सलमान खान का, ट्यूबलाइट का साइड इफेक्ट , कबीर खान के डायरेक्शन में बनी सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकेंड के पूरा होते होते कमाई के मामले में दम तोड़ दिया है। फिल्म का कलेक्शन 10 दिनों में 116 करोड़ तक पहुंच पाया है। जून में 23 तारीख़ को रिलीज़ हुई ट्यूबलाइट ने पहला हफ्ता पूरा होने पर 106 करोड़ 86 लाख रूपये का नेट इंडिया कलेक्शन किया था। दूसरे वीकेंड से उम्मीद की जा रहे थीं लेकिन फ्राइडे टू संडे(वीकेंड ) को मिला कर कलेक्शन में सिर्फ 10 करोड़ की उछाल आई है। ट्रेड सर्किल के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन अब 116 करोड़ रूपये तक पहुंचा है। हालांकि अभी आधिकारिक फिगर आनी बाकी है।

भारत- चीन युद्ध की पृष्ठभूमि में दो भाइयों की कहानी पर बनी ट्यूबलाइट के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में आये कलेक्शन ने ये बता दिया था कि करीब दस फिल्मों के बाद सलमान खान पर यकीन रखने वाले उनके फैंस इस बार मायूस हो गए हैं। कलेक्शन की जानकारी से पहले एक अहम् बात भी जान लीजिये।

सलमान खान के चेहरे पर भी ट्यूबलाइट की फीकी चमक को लेकर चिंता देखी जा सकती है। रविवार को सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आये। काले लिबास और हल्की दाढ़ी में। काला चश्मा चढ़ाये। चेहरा हालात बयान कर रहा भले ही सलमान खान न माने कि उन्हें बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को लेकर फ़र्क नहीं पड़ता। पर सबसे बड़ी नोटिस करने वाली बात। सलमान खान के हाथ से वो फ़िरोज़ा ब्रेसलेट गायब है, जिसे वो लकी चार्म मानते हैं। ब्रेसलेट की जगह अब लॉकेट(शायद ताबीज़ ) ने ले ली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like