जूनियर बी को तलाश है एक अदद हॉट एंड सेक्सी हीरोईन की

जूनियर बी को तलाश है एक अदद हॉट एंड सेक्सी हीरोईन की , अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म प्रभुदेवा की डायरेक्शन में बन रहीं हैं। और इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू भी होने वाली थी, जी हां होने वाली थी…अब नहीं होगी।

फिल्म के टायटल लेफ्टी की बात की जाए तो इस फिल्म में अभिषेक लेफ्टी का किरदार निभा रहें हैं जो की वो रियल लाइफ में भी है। इस फिल्म में आपको अभिषेक बहुत से एक्शन सीन्स करतें दिखाई देंगे। लोगों की नज़रों में अभिषेक का किरदार एक मामूली से लड़के का है मगर, असल में उनके पास होगी कोई स्पेशल पॉवर! स्टोरी तो इंट्रेस्टिंग लग रही है, बस हिरोइन मिल जाए!

फिल्म की शूटिंग तब शुरू होगी जब अभिषेक के ओपोज़िट कोई हिरोइन मिलेगी! ख़बर यह है कि प्रभुदेवा की आने वाली यह फिल्म ‘लेफ्टी’ में लीड एक्ट्रेस अब तक तय नहीं हो पाई है।

लीड एक्ट्रेस के ना होने के वजह से इस फिल्म की शूटिंग डेट्स आगे बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभुदेवा एक नए चेहरे को अभिषेक के साथ लाना चाहतें हैं। वैसे, अभिषेक खुद इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहें हैं और इस फिल्म के हर छोटे-बड़े हिस्सों पर पर्सनली ध्यान दे रहें हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like