गुलाम से बाहर होंगी लीड एक्ट्रेस नीति टेलर, मोबाइल से हमेशा चिपकी रहती थीं

इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक गुलाम में लीड रोल अदा करने वाली नीति टेलर को इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वो इस धारावाहिक में नीति शिवानी के रोल में नजर आती हैं। नीति को इस शो से निकालने का फैसला धारावाहिक के निर्माताओं ने रातों रात लिया है।

गुलाम एक हरियाणा पर वेस्ड धारावाहिक है और नीति अपने किरदार में अच्छे से ढ़ल नहीं पा रही थी। वह अपने डायलॉग्स भूल जाती है और कई रीटेक्स की वजह से शो को काफी नुकसान हो रहा था। नीति को अपना एक सीन भी शूट करना है जहाँ पर नीति की हत्या होते हुए दिखाया जाएगा।

नीति को रिप्लेस करने की असली वजह क्या है? सूत्र ने बताया है कि नीति का फोन के साथ घंटो तक चिपके रहने की वजह से निर्माताओं को यह फैसला लेना पड़ा। नीति अपने फोन पर इतनी व्यस्त रहती थी कि वह अपने डायलॉग्स तक याद नहीं करती थी। इतना ही नहीं नीति का उनके को-स्टार्स के साथ कड़वे संबंध और उनका मूड स्विंग भी उनको शो से बाहर रास्ता दिखाने की मुख्य वजह है। खबरें है नीति के व्यवहार के चलते इस धारावाहिक की एक तरह से निगेटिव पब्लिसिटी हो रही थी। एक वजह नीति की खराब हिंदी भी है।

कहा जा रहा है कि निर्माताओं को अब लीड रोल के लिए किसी और ऐसी अभिनेत्री की तलाश थी जिसकी लोकप्रियता दर्शकों के बीच में ज्यादा हो। अब इस लीड रोल के लिए सनाया ईरानी और एकता कौल जैसी अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं।

You might also like