निशि सिंह की गायिकी में मनीष पॉल अभिनीत म्यूजिक वीडियो ‘दर्द कितना है’

मुम्बई। एक खूबसूरत प्यार के एहसास को बयां करती है म्यूजिक वीडियो ‘दर्द कितना है’। गायिका निशि सिंह की सुमधुर आवाज़ से सजी टी सीरिज की हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो ‘दर्द कितना है’ को देखकर प्रेमी लोग विरह की वेदना को समझ सकते हैं। यह एक भावनात्मक गीत है जिसमें एक प्रेमिका अपने प्रेमी के चित्र को देखकर उसकी यादों में खो जाती है और उसके संग बिताए गए खूबसूरत पल को सोचने लगती है।

इस अलबम की शूटिंग मुम्बई के मढ़ में हुई है जिसमें मनीष पॉल और प्रकृति पटेल की शानदार केमेस्ट्री नज़र आ रही है।

दिल्ली की रहने वाली निशि सिंह संगीत के प्रति विशेष लगाव रखती हैं। वह लाइव परफॉर्मेंस करती हैं और कई कार्यक्रम जैसे कि ताज महोत्सव, महा कुम्भ मेला, अलीगढ़ महोत्सव, हुनर हाट के मंच पर अपनी गायकी के जलवे बिखेर चुकी हैं। निशि मधुर आवाज की मल्लिका होने के नाते वर्सटाइल सिंगर हैं। उन्होंने गंधर्व महाविद्यालय से संगीत की तालीम हासिल की हैं साथ ही पंडित ज्वाला प्रसाद, उस्ताद अहमद हुसैन, मोहम्मद हुसैन और महादेव प्रसाद से भी प्रशिक्षित हैं।

 उनके कई अलबम रिलीज हो चुकी है और आगे भी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।

संगीतकार सचिन गुप्ता ने ‘दर्द कितना है’ गीत को कर्णप्रिय बना दिया है। इस म्यूजिक वीडियो को एम जी मेहुल गडानी ने निर्देशित किया है तथा डीओपी राजन सिंह हैं। इसके सह निर्देशक विजेंद्र मिनेकर हैं वहीं सहायक कोरियोग्राफी की जिम्मेदारी जय कुमार नायर ने निभाई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें  Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like