Gossipganj.com
Film & TV News

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ काजल राघवानी तौलिए में क्या कर रही हैं

दिनेश लाल यादव निरहुआ भले ही लोकसभा चुनाव 2019 में लोगों के दिल में पूरी तरह से खरे नहीं उतर पाएं। लेकिन अपने गानों और फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के चलते निरहुआ आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं।

भोजपुरी फिल्मों में शानदार अभिनय के साथ साथ निरहुआ अपनी आवाज का जादू बिखरने में भी पूरी तरह से कामयाब हुए हैं। इन दिनों निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ काजल राघवानी भी नजर आ रहीं हैं।

वायरल हुआ वीडियो दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी की फिल्म का है। लेकिन इसकी सबसे खास बात ये हैं की बिना फिल्म का नाम जाने निरहुआ और काजल के फैंस इस वीडियो का जमकर मजा उठा रहें हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं की काजल राघवानी उर्फ कोमल की शादी की बात निरहुआ से चल रही है। वहीं इसी बीच निरहुआ के चाचा कोमल की खासयित के बारे में घरवालों को बतातें हैं।

फिल्म का ये हॉट सीन ही नहीं बल्कि सीन के बाद के तुरंत गाने को भी दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की काजल राघवानी हरे रंग की तौलिया में एक-दम हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं वहीं दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ एक नीले रंग के कुर्ते और काली जींस में दिख रहे हैं।

इस गाने ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और फैंस को काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव  ​​निरहुआ के इस गाने को रजनीश मिश्रा और कल्पना ने गाया है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।