निखिल चौधरी ‘ज़हीन’ में आर्या बब्बर के साथ आएंगे नजर

निखिल चौधरी जल्द ही ‘ज़हीन’ नामक फिल्म में नजर आने वाले है, उनका कहना है कि वह इस साइको-थ्रिलर फिल्म में आर्या बब्बर के साथ पैरेलल लीड रोल प्ले करते दिखाई आएंगे। निखिल चौधरी शुक्रवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए, निखिल चौधरी ने कहा, “मैं ‘ज़हीन’ नाम की एक फिल्म में काम कर रहा हूँ। और इस फिल्म में मैं आर्या बब्बर के साथ, लीड रोल में काम करते हुए नजर आने वाला हूं। यह एक साइको-थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को धीरेंद्र एम डिमरी ने डायरेक्ट किया है जो  बी आर चोपड़ा के साथ एडिटिंग डिपार्टमेंट में काम कर चुके है । मेरा उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। मैं फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं और यह जल्द रिलीज होने वाली है।”

निखिल चौधरी ने यह भी बताया कि वो जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाले है। उन्होंने कहा, “मेरा म्यूजिक वीडियो बहुत जल्द रिलीज़ होने वाला है और मैं उसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं। जब मैं एक इवेंट की होस्टिंग कर रहा था तभी, अर्जुन गायकवाड़ ने मुझे इस सॉन्ग के लिए अप्रोच किया था। अर्जुन बॉलीवुड के एक फेमस कोरियोग्राफर हैं।

यह बहुत ही शानदार म्यूजिक वीडियो है और हमने इसे बनाने में काफी मेहनत की है। हम उस म्यूजिक वीडियो को प्रजेंट करने के लिए ज़ी म्यूजिक कंपनी और टी-सीरीज़ के साथ बात कर रहे हैं। ‘तू लाजमी’ सॉन्ग को शाहिद माल्या ने गाया है और संगीत से संवारा है बॉलीवुड की एक बहुत ही यंग एंड टैलेंटेड म्यूजिक कंपोजर अंजना अंकुर सिंह ने । स्पार्क वीडियो टेक ऐल ऐल  पी द्वारा निर्मित इस वीडियो में अंकिता भट्ट भी हैं। हमने इस गाने की शूटिंग मुंबई में की है।”

अपने बैकग्राउंड के बारे में बात करते हुए, निखिल चौधरी ने कहा, “मैं उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक छोटे से गाँव से हूँ। स्कूल और कॉलेज के दिनों से ही मेरी रुचि एक्टिंग और डांसिंग में थी। कॉलेज खत्म करने के बाद, मैं जॉब करने के लिए दिल्ली चला गया। उस दौरान, वहां के दोस्तों ने मुझे एक्टिंग करने के लिए प्रोत्साहित किया, फिर मैंने सोचा कि मुझे दिल्ली में ही थिएटर करना चाहिए।”

बतौर एक्टर मुंबई में अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए, निखिल चौधरी ने कहा, “मैं अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए मुंबई आया था। मैं पिछले 4-5 सालों से मुंबई में हूं। मैंने यहां के थिएटर ग्रुप्स में भी काम किया। मैंने कई एंकरिंग शो, डांस इवेंट और लाइव शो भी किए हैं। इसके साथ ही मैंने ऑडिशन देना चालू रखा और मैं उन ऑडिशन्स में सेलेक्ट नहीं हुआ। फिर, मुझे लगने लगा कि शायद मैं फिल्मों में एक्टिंग करने लायक नहीं हूं।

पर मुझे यक़ीन है कि हर व्यक्ति की सक्सेस में उसकी कड़ी मेहनत और लक दोनों ही बहुत मायने रखते है, इसलिए मैं इस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like