निहारिका रायज़ादा करेंगी नीलिमा अज़ीम के साथ वुमन सेंट्रिक फिल्म

निहारिका रायज़ादा इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” में बिजी हैं, लेकिन अब सुनने में आया है की वह शाहिद कपूर की माँ नीलिमा अज़ीम के साथ एक वुमन सेंट्रिक ड्रामा फिल्म भी करने जा रही हैं।

टोटल धमाल की अपार सफलता के बाद, निहारिका रायज़ादा बहुत ही जल्द रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित सूर्यवंशी में एंटी-टेररिस्ट ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ भी नजर आयेगे।

खबर हैं की, निहारिका रायज़ादा बहुत ही जल्द एक और फिल्म साइन करने वाली हैं, जो की एक वीमेन सेंट्रिक ड्रामा हैं, और इस फिल्म में वह शाहिद कपूर की माँ नीलिमा अज़ीम के साथ काम करेगी।

अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा के करीबी सोर्स ने उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया की यह फिल्म एक वीमेन सेंट्रिक ड्रामा हैं, और इसकी शूटिंग हरियाणा और यूरोप में होगी। इस सोर्स के मुताबिक, “नीलिमा और निहारिका प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटड हैं, उन्होंने स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और जल्द ही फाइनल कास्ट की घोषणा की जाएगी।

फिल्म में निहारिका रायज़ादा लीड रोल करेगी, यह एक वुमन सेंट्रिक ड्रामा फिल्म हैं। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार हैं, जो हरियाणा के एक छोटे से शहर से शुरू होती है और यूरोप तक पहुंचती है। फिल्म एक स्वतंत्र कामकाजी महिला की कठिनाईयो और उसके सशक्तिकरण का मर्मस्पर्शी संदेश देती है। फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ है।”

बता दे, निहारिका रायज़ादा जबरदस्त एक्टिंग और महिला सशक्तीकरण के लिए जानी जाती है। उनकी आगामी एक्शन थ्रिलर सूर्यवंशी, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं, ऐसा ही उदाहरण है।

अपने पहले इंटरव्यू में निहारिका रायज़ादा ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा था, “फिल्म काफी अच्छी शेप-अप  हो  रही हैं, और यह एक बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। मैं एक्शन पार्ट पर वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही हूँ, और मेरे फेन्स मुझे बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे।”

सूर्यवंशी में हमें बाइक स्टंट, कार स्टंट, हेलीकाप्टर स्टंट और बहुत कुछ देखने को मिलने वाला हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, विवान भटेना, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और बहुत सारे एक्टर्स काम कर रहे हैं। फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like