निधि दत्ता भी हैं बॉलीवुड के लिए पूरी तरह तैयार, घटा लिया वजन

निधि दत्ता भी हैं बॉलीवुड के लिए पूरी तरह तैयार, घटा लिया वजन , दिग्गज फिल्मकार जेपी दत्ता और गुजरे जमाने की अदाकारा बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि ‘जी भर के जी ले’ से अपने कॅरियर की शुरूआत करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजित सोढी होंगे जो पुराने जमाने की अन्य अभिनेत्री नफीसा अली के बेटे हैं।

निधि दत्ता भी हैं बॉलीवुड के लिए पूरी तरह तैयार, घटा लिया वजन

जेपी दत्ता उस समय हैरत में रह गए थे जब उनकी बेटी निधि ने उनसे कहा कि वह ऐक्टिंग करना चाहती हैं। यह बात उन्होंने उस समय कही थी जब वे उमराव जान में असिस्टेंट के तौर पर काम कर रही थीं। उन्होंने बताया कि वे अपनी मम्मी बिंदिया गोस्वामी की तरह कैमरे को फेस करना चाहती हैं।

निधि दत्ता भी हैं बॉलीवुड के लिए पूरी तरह तैयार, घटा लिया वजन

निधि दत्ता कहती हैं, “दो साल की उम्र में मैं डायपर में छैंया छैंया पर नाचती थी। मेरे अंदर लटके-झटके आसानी से आ गए।” निधि दत्ता की डेब्यू फिल्म जी भर कर जी ले को उनके पिता अपने नए यूथ-सेंट्रिक बैनर जेपी जीन तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को बिनॉय गांधी ने डायरेक्ट किया है। निधि बताती हैं, “पापा ने मुहूर्त शॉट लिया जिसमें मुझे उनकी फिल्म रिफ्यूजी की लाइनें बोलनी थीं। वे रोजाना सेट पर रहते थे। एक दिन कैमरे के सामने एक रोमांटिक सीन के दौरान, फिल्म में मेरे हीरो अजीत सोढी (नफीसा अली के बेटे) थे, लेकिन वे पापा को देख अपनी जगह से हिल तक नहीं सके।”

निधि दत्ता भी हैं बॉलीवुड के लिए पूरी तरह तैयार, घटा लिया वजन

निधि ने कैमरा फेस करने के लिए 20 किलो वजन कम किया है। फिल्म को शुरू होने में छह दिन रह गए थे और निधि ने अपनी टांग पर चोट लगवा ली थी, लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने जिम जाना नहीं छोड़ा। वे बताती हैं, “फिल्म का शुरू होना परियों की कहानी जैसा था। जब दूसरा शेड्यूल शुरू हुआ था तो मुझे बुखार था।” फिल्म 2015 में रिलीज होगी। निधि कहती हैं, “पापा हमेशा कहते हैं कि जो मन हो वही करूं। और इस काम को मैं बहुत पसंद करती हूं। अपनी विरासत को आगे बढ़ाना काफी अच्छा लगता है।” वे कहती हैं कि उन्हें दूसरे बैनर की फिल्में करने में भी कोई ऐतराज नहीं है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like