निधि अग्रवाल के लिए काफी मुश्किल था टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना

निधि अग्रवाल के लिए काफी मुश्किल था टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना , फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को लेकर एक्सपीरियंस शेयर करते हुए निधि अग्रवाल ने बताया कि, जैकी श्रॉफ के जैसी एनर्जी लाने के लिए दोगुनी मेहनत की। इस बारे में इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही निधि अग्रवाल से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ‘इस फिल्म में रोमांस, एक्शन और डांस है। टाइगर ने इस फिल्म में बहुत ही उम्दा नृत्य,अभिनय और एक्शन किया है।

टाइगर इस फिल्म में काफी कुछ करते नजर आएंगे।’ इस मौके पर निधि ने टाइगर की एनर्जी की भी जमकर सराहना की और कहा, ‘टाइगर के साथ काम करना बहुत कठिन रहा। टाइगर बहुत मेहनती हैं साथ ही काफी प्रतिभावान भी हैं। मुझे इनके लेवल तक आने के लिए बहुत प्रेक्टिस करना पड़ी। लगभग दोगुनी मेहनत की।’ टाइगर ने भी इस मौके पर निधि की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘निधि अग्रवाल ने भी काफी मेहनत की है। फिल्म में निधि की मेहनत नजर आएगी।’ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का निर्देशन शब्बीर खान कर रहे हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे।

फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अभिनय और एक्शन के दमपर बॉलीवुड में अपना एक अलग स्थान बना लिया है। टाइगर श्रॉफ अपनी श्रेष्ठ नृत्य शैली के लिए भी प्रसिद्ध हैं। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के बारे में जब टाइगर से हाल ही में हुए अवार्ड्स शो में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ‘फिल्म करने में बहुत उत्साहित हूं। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ मात्र डांस पर आधारित फिल्म न होकर एक पारिवारिक मसाला मनोरंजन फिल्म है, जिसमें एक प्यारी सी कहानी और संदेश भी है। फिल्म के लिए मैंने और निधि ने बहुत मेहनत की है।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like