निक जोनस ने कहा बड़ी उम्र की गर्लफ्रैंड को पता होता है मुझे क्या चाहिए?

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनस अपने से उम्र में बड़ी कई एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। निक ने एक चैट शो में ऐसा करने की वजह भी बताई थी।

निक जोनस ने साल 2013 में एक चैट शो में खुलासा किया था कि अभी तक अपने से बड़ी जितनी भी लड़कियों को डेट किया, उनमें सबसे बड़ी 35 साल की महिला थी।

निक ने कहा था कि वह अपने से उम्र में बड़ी महिलाओं को इसलिए डेट करते हैं, क्योंकि वो जानती हैं कि मुझे क्या चाहिए। 

निक 55 साल की एक्ट्रेस डेमी मूर्स के डेट कर चुके हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के मुताबिक डेमी की मुलाकात डेमी की बेटी रुमर मिल्स के जरिए हुई थी।

इसके अलावा निक अपने से सात साल बड़ी ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस डेल्टा गुडरेम (33 साल) और 13 साल बड़ी केट हड्सन (38 साल) को भी डेट कर चुके हैं।

निक जोनस ने कहा बड़ी उम्र की गर्लफ्रैंड को पता होता है मुझे क्या चाहिए?
Kate Hudson – Delta Goodrem – Demi Moore

वोग मैग्जीन के मुताबिक निक ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका को देखा था। इसके बाद उन्होंने उनके को-एक्टर  ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजा। निक ने लिखा था-प्रियंका बहुत खूबसूरत है।

इसके बाद उन्होंने साल 2017 में प्रियंका को सोशल मीडिया पर मैसेज लिखा कि, “हमारे कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए।”

प्रियंका ने बताया कि पहली डेट पर वे लॉस एंजेलिस गए थे और वहां निक ने उनसे कहा था कि मुझे तुम जैसी हो वैसी पसंद हो मुझे तुम्हारा नजरिया पसंद है।

View this post on Instagram

My 💓

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

तीसरी डेट में निक ने प्रियंका को ग्रीस में घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया था। प्रियंका ने 45 सेकंड खामोश रहने के बाद हां कह दिया था।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने एक और दो दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में शादी की रस्‍में पूरी की थीं। शादी के बाद से प्रियंका ज्‍यादा वक्‍त अमेरिका में ही बिताती हैं।

अक्‍सर घूमते हुए उनकी तस्‍वीरें सामने आती रहती हैं। कुछ वक्‍त पहने क्रूज पर होलीडे एन्‍जॉय करते हुए प्र‍ियंका निक के साथ नजर आई थीं।

निक जोनस के बेडरूम सीक्रेट खोले प्रियंका ने

बता दें कि इस बीच प्र‍ियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के बाद बेडरूम के राज खोले हैं। उन्‍होंने बताय कि बेडरूम में उनके और न‍िक के रिश्‍ते कैसे हैं।

प्र‍ियंका चोपड़ा ने एक वेबसाइट को बताया- ‘जब मैं सोकर उठती हूं तो निक मेरे चेहरे को देखना पसंद करते हैं। मैं कहती हूं कि एक मिनट रुको, मैं हल्‍का सा मस्‍कारा और मॉस्‍चराइजर लगा लूं।

मेरी आंखें उस वक्‍त भारी होती हैं लेकिन उन्‍हें वह बहुत प्‍यारी लगती हैं। मुझे ये अजीब तो लगता है लेकिन मैं उन्‍हें करने देती हूं।’

बता दें कि निक जोनस और प्रियंका दोनों ही अपने अपने प्रोजेक्‍ट्स में काफी बिजी रहते हैं, बावजूद उसके दोनों एक दूसरे को वक्‍त देना नहीं भूलते हैं।

दोनों एक दूसरे के ल‍िए वक्‍त निकालते हैं और साथ घूमने जाते हैं। प्रियंका और निक शादी के बाद से ही सबसे चर्चित कपल्‍स की लिस्‍ट में शुमार हो गए हैं।

निक जोनस से मिलने के लिए जब पाकिस्तानी अभिनेत्री हुई बेताब

आपको बता दें कि पाकिस्तान में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस मेहविश हयात ने हाल ही में अमेरिकी सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस से खास मुलाकात की। मेहविश हयात ने खुद सोशल मीडिया पर निक से मीटिंग की फोटो शेयर की थी।

इसमें दोनों साथ-साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। मेहविश ने बताया कि निक जोनस को उन्होंने एक टेनिस मैच में हिस्सा लेते वक्त देखा और देखते वो उनसे मिलने के लिए भाग पड़ीं।

दरअसल मेहविश हयात की मुलाकात निक से न्यूयॉर्क के बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में हुई। जहां पर वो यूएस ओपन मेन्स के सेमीफाइनल मैच में शामिल हुई थीं। यहीं पर निक को देखते ही मेहविश उनके मिलने के लिए दौड़ पड़ीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like