प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन में निक जोनस की इस आदत से हुई परेशान

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ घर में क्वारांटाइन में हैं। इस लॉकडाउन में निक जोनस को एक अनोखी आदत लग गई है जिसे लेकर वो काफी परेशान हैं।

वहीं प्रियंका चोपड़ा अपने पति की इस आदत से एकदम परेशान हो गई हैं। कोरोना संक्रमण का खतरा पूरी दुनिया में मंडरा रहा है और इसके चलते आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज भी इस लॉकडाउन में घर पर बैठे हैं।

निक जोनस भी लॉकडाउन में अपने घर पर हैं। वो भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। हाल ही में निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर का है। इस वीडियो में निक जोनस के साथ उनके कई दोस्त नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि निक बार बार कॉफी पर अलग अलग डिजाइन बना रहे हैं। उनकी इस हरकत को उनके दोस्त भी देख रहे हैं। साथ ही निक बता रहे हैं कि उन्हें कॉफी बहुत पसंद हैं।

इस वीडियो में निक जोनस के एक दोस्त कह रहे हैं कि सभी लोग ल़ॉकडाउन में घर में बैठे हैं। किसी को किसी तरह की दिक्कत तो नहीं रही है। इस पर निक कहते हैं कि मैं तो आज कल लाटे आर्ट में बिजी हूं(एक किस्म की कॉफी)। इसके बाद वो अपने दोस्तों के सामने कई बार कॉफी बनाते हैं और उसे सुंदर तरीके से सजाते हैं।

आगे निक जोनस ने कहा कि पहले तो वो कॉफी में सिर्फ पत्ते की डिजाइन बना रहे थे लेकिन अब वो धीरे धीरे उसमें चेहरा भी बनाना सिख रहे हैं। निक कहते हैं कि मेरा जितना कॉफी पीना शायद ही किसी को पसंद होगा।

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा वीडियो में नजर आती हैं। प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो में ऐसे बात करती नजर आ रही हैं जैसे निक को कोई भूत पकड़ लिया हो। वो धीरे से कहती हैं कि निक को लाटे डिजाइन का शौक चढ़ गया है।

प्रियंका चोपड़ा फुसफुसाते हुए कहती हैं कि वो दिन भर सिर्फ कॉफी ही पीते रहते हैं। इसके बाद निक जोनस की आंखे एकदम लाल हो जाती हैं औऱ वो कहते हैं कि अब वो सो नहीं पा रहे हैं। ये बहुत ही मजेदार वीडियो है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि ये द वाइस का एक एपिसोड है जिसमें निक और प्रियंका चोपड़ा नजर आए। हाल ही में प्रियंका की एक और तस्वीर सामने आई हैं जिसमें उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो करीब 2 महीने के बाद घर से बाहर निकलती हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा था- आंखे कभी खामोश नहीं होतीं। बता दें कि कुछ समय पहले भारत में जब लॉकडाउन की घोषणा हुई थी तो पीएम मोदी ने देशवासियों को एक दिन कोरोना वॉरियर्स के सम्मान के लिए ताली और थाली बजाने को कहा था।

प्रियंका चोपड़ा उस समय भी लॉस एंजिलेस मे थीं फिर भी सभी कोरोना योद्धाओं के लिए उन्होंने ताली बजाई थी। फिलहाल प्रियंका अपने पति के साथ क्वारांटाइन में वक्त बीता रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like