निया शर्मा ने मुंह में रखी ऐसी चीज़ कि चीख भी नहीं निकली

निया शर्मा छोटे पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। निया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और फोटोज शेयर करती हैं। हाल में एक्ट्रेस एक और वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है।

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की काफी सफल अभिनेत्री रही हैं. निया ने अपनी कॅरियर की शुरुआत 2010 में ‘काली- एक अग्नि परीक्षा’ से की थीं। वहीं टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है और ‘जमाई राजा’ से उन्होंने काफी पॅापुलेरिटी हासिल की।

निया ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

Twist with the PAAN!! It’s 🔥 Paan!! #indore

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

दरअसल, निया इस वीडियो में फायर पान यानी जलता हुआ पान खाती नजर आ रही हैं। कुछ दिनों से निया मध्य प्रदेश के इंदौर में छुट्टियां मना रही हैं। इसी दौरान उन्होंने जलता हुआ पान खाते हुए अपना एक वीडियो भी बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

वीडियो में निया पान खाने से पहले थोड़ा डरी, लेकिन लोगों के कहने पर वह पान खा लिया। पान खाते हुए वह जोर-जोर से चिल्लाने लगीं।

इस वीडियो पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। निया का यह वीडियो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया, क्योंकि लोगों को लगता है कि वह इस वीडियो में ओवर एक्टिंग कर रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like