पद्मावत विवाद पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने ली चुटकी!

पद्मावत विवाद पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने ली चुटकी! अब जब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट व मेगाबजट फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज में चंद दिन ही बचे हैं तो भी इससे जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

असल में अब पद्मावत विवाद को लेकर करणी सेना कुछ राज्यों में थिअटर मालिकों को फिल्म प्रदर्शन को रोकने की धमकी तक देने लगी है। इस पर टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी ऐसे भड़ास निकाली है।

दरअसल इस फिल्म को लेकर जहां संजय के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक कतार में खड़ी नजर आती है, वहीं टीवी कलाकारों ने भी अपना सपॉर्ट खुलकर प्रदर्शनकारियों के खिलाफ जाहिर करना शुरू कर दिया है।

दरअसल टीवी ऐक्ट्रेस निया ने अपने अंदाज में ट्वीट कर पद्मावत विवाद पर प्रदर्शनकारियों के विरोध पर सवाल उठाया है। निया ने ट्वीट कर पूछा है, ‘कैसे कोई एक पूरे समुदाय को बर्गलाकर देश में प्रदर्शन और दंगे भड़का लेता है, जबकि मैं तो अपने तीन दोस्तों को मेरे साथ घूमने के लिए भी नहीं राजी कर पाती हूं…’

यहां बता दें कि निया को पिछले साल ही दूसरी सबसे सेक्सी एशियन महिला के खिताब से नवाजा जा चुका है। जिस फेहरिस्त में उन्होंने बॉलिवुड दीवाज दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ से लेकर श्रद्धा कपूर तक को पीछे छोड़ दिया था।

उनकी सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी कुछ सेक्सी तस्वीरें देखने के बाद आपको भी उनकी इस रैंक पर हैरानी नहीं होगी।

टीवी की हॉटेस्ट ऐक्ट्रेसेज में शुमार निया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह पिंक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। फोटो में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक सवाल भी लिखा है, ‘क्या मैं भी पिंक में उतनी खूबसूरत लग रही हूं जितनी दूसरी लड़कियां लगती हैं?’

उनके फैन्स ने भी उनको जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया और पोस्ट पर खूब तारीफ मिली। निया को ‘जमाई राजा’ शो से पॉपुलैरिटी मिली।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like