बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्म में दिए 13 किसिंग सीन

बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो अपने अभिनय और खूबसूरत को लेकर चर्चा में रहती है लेकिन आज की इस खास खबर में हम आपको एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही 13 किसिंग सीन दिए थे। जिसको लेकर वे काफी फेमस हो चुकी है।

हम जिनकी बात कर रहें है वो अपने बॉलीवुड करियर के शुरुआती दिनों में ही सुपरहिट साबित हो चुकी है, इनका नाम निया शर्मा है। इन्होने अभी तक के अपने अभिनय करियर में टीवी शो और वेब सीरीज में काम किया है और उन्हें दोनों में ही काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है।

निया शर्मा अपनी शॉर्ट फिल्म ट्विस्टेड को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी। इस फिल्म में उन्होंने 13 किसिंग सीन दिए थे। इस फिल्म के बाद उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई थी। ट्विस्टेड के पहले सीजन में भी निया ने अपने बोल्ड सीन्स से आग लगा दी थी, जिसके बाद शायद मेकर्स ने निया शर्मा की उसी इमेज को भुनाने के लिए इस सीजन में भी उन्हें जगह दी। समलैंगिक और एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर के साथ खूनी दुनिया के रंग में रंगी इस वेब सीरिज को काफी पसंद किया गया था।

बॉलीवुड क्वीन निया शर्मा एक्टिंग के साथ-साथ वो अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं।  निया ‘जमाई राजा 2’ वेब सीरिज रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच उनकी को-स्टार रवि दुबे के साथ कीसिंग सीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

कभी अपने सांवले रंग की वजह से बॉलीवुड में आलोचना झेल चुकी एक्ट्रेस निया शर्मा आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस मानी जाती हैं। कई बार बोल्ड फैशन शूट को लेकर भी वह सुर्खियों में छायी रहती हैं।

निया शर्मा कहती हैं कि मैं क्या पहनती हूं, उससे मेरी मां और मेरे भाई को कोई परेशानी नहीं है। बाकी दुनिया को होती है तो होने दो. मैं बहुत ही पॉजिटिव लड़की हूं। निगेटिविटी से खुद को दूर रखती हूं। जैसे ही मुझे लगता है कि कोई मुझे पसंद नहीं कर रहा है, तो मैं उससे लड़ती-झगड़ती नहीं हूं। बस चुपचाप दूरी बना लेती हूं, क्योंकि मुझे अपने आसपास नेगेटिविटी बिल्कुल भी नहीं चाहिए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like