राजकुमार राव की किस्मत चमक रही है, मिला तगड़ा पुरस्कार

राजकुमार राव की किस्मत चमक रही है, मिला तगड़ा पुरस्कार, राजकुमार राव के अभिनय को और फिल्मों को खूब पसंद किया जा रहा हैं। राव हमेशा ऑफबीट फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं, जिस वजह से उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली हैं।

फिल्म ‘न्यूटन’ के डायरेक्टर अमित मसुरकर को पिछले दिनों बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कई अवार्ड मिल चुके हैं। लेकिन अब इस फिल्म ने ब्रिस्बेन में आयोजित एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड समारोह में दो अवॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड समारोह का पहला अवार्ड राजकुमार राव को बेस्‍ट एक्‍टर के लिए दिया गया हैं। साथ ही, बेस्‍ट स्‍क्रीन प्‍ले के अवार्ड से अमित और मयंक तिवारी को मिला है।

कम बजट में बनी इस फिल्म ने छत्तीसगढ में इस ने 37 दिनों तक शूटिंग की थी। न्यूटन फिल्म की कहानी ऐसे सरकारी कर्मचारी की है, जिसकी इलेक्शन के दौरान नक्सली इलाके में ड्यूटी लगती हैं। किस तरह वो वहां के लोगों को वोट के बारे में और हो रहे इलेक्शन के प्रति जागरूक करता हैं। ये अवार्ड मिलने से फिल्म की पूरी टीम काफी खुश हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंजलि पाटिल और संजय मिश्रा जैसे कलाकार नजर आए थे। ये फिल्म इस साल 22 सितंबर को रिलीज हुई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like