नेहा पेंडसे ने ‘भाभी जी घर पर है’ शो से जुड़ने की वजह बताई

भाभीजी घर पर हैं इस समय में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो में से एक है। इस कॉमेडी शो को लोग बड़ा पसंद करते आए हैं। शो में किरदार बदलते रहते हैं मगर लोगों के हिस्से की हंसी इस सीरियल से उन्हें मिल ही जाती है। यही वजह है कि इतने समय से ये कॉमेडी शो सभी का पसंदीदा बना हुआ है।

बता दें कि, शो में अंगूरी भाभी के किरदार को एक बार बदला जा चुका है मगर पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि अनीता भाभी के रूप में भी नया चेहरा फैन्स के सामने आ रहा है। शो में सौम्या टंडन को एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने रिप्लेस कर दिया है।

और इसी बीच नेहा पेंडसे ने इस शो से जुड़ने और अपने किरदार के पीछे की मेहनत के बारे में न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत के दौरान बताया।

नेहा पेंडसे ने इस शो से जुड़ने के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘एक दिन शो के निर्माता ने बस मुझे इस शो के बारे में ऐसे ही पूछा कि तुम्हें यह शो कैसा लगता है और मैंने भी अपनी राय रखते हुए शो को अच्छा बताया..’

और इस मुलाकात के बाद से ही सोशल मीडिया और न्यूज पर ख़बरें चलने लगी कि मैं सौम्या टंडन के किरदार ‘अनिता भाभी ‘ को निभा रही हूं… जबकि उस समय मुझे साइन नहीं किया गया था मैंने बस शो के लिए कमेंट दिया था कि हां शो अच्छा है फिर न्यूज में बातें आने लगी।

तो उस समय पॉजिटिव रिस्पांस ही मिलता दिखा..और उस वजह से भी मैंने सोचा कि..’सब मुझे उस रूप में देखना चाहते हैं तो मैंने भी अपना मन बनाया.. फिर शो के निर्माता ने ऑफिशली मुझसे पूछा कि,’ तुम यह करना चहोगी?, तो मैने कहा एक बार कोशिश करते हैं ..फिर टेस्ट के बाद सबको अच्छा लगा तो बात बन गई और मैं इस शो से जुड़ गई।’

वहीं विभूति नारायण का किरदार निभा रहे कलाकार आसिफ शेख ने नेहा के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैन पहले ही सोचा कि,. हां यहीं वह लड़की हैं और मैने अपने डायरेक्टर से कहा कि.. हां यही हैं वह।

और पहले सीन के बाद से ही सभी नेे नेहा पेंडसे के किरदार को मंजूरी दी.. वहीं सौम्या ने भी सोशल मीडिया के जरिए यही कहा कि यह बेस्ट चाव्इस है.. और हर जगह से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है ..और यहीं सकारत्मक काम आगे भी देखने मिलेगा।’

नेहा पेंडसे ने किरदार को निभाने के लिए अपनी मेहनत के बारे में बताया कि, किसी भी किरदार को स्टैबलिश करने के लिए मेहनत लगती है… और इसमें बहुत लेयर है तो समय देना पड़ेगा.. अपने काम पर ..’

वहीं नेहा पेंडसे की बात करें तो वे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं और कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं। वे देवदास, स्वामी, दिल तो बच्चा है जी, नटसम्राट और सूरज पर मंगल भारी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि इससे पहले शो में सौम्या टंडन ने अनीता भाभी का रोल प्ले किया था। सौम्या शुरू से इस शो के साथ जुड़ी हुई थीं और साल 2020 अगस्त में ही उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। इसकी वजह उन्होंने बताई थी पिछले 5 सालों में शो में उनके किरदार में कोई नयापन ना होना।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like