नेहा कक्कड़ की कोरकेंद्र ग्राउंड्स लाइव परफॉरमेंस

नेहा कक्कड़ ने मुंबई के कोरकेंद्र ग्राउंड्स में अपनी एनर्जी, अपनी प्यारी सी आवाज और एक मुस्कुराहट के साथ, अपना लाइव परफॉरमेंस देकर फैंस का दिल जीत लिया। नेहा कक्कड़ ने हजारों लोगों के सामने अपनी परफॉरमेंस दी और इस रात को और बेहतरीन बनाने के लिए लोगों ने नेहा को चीयर्स भी किया।

हसीत संजगिरी और आस्था विनायक एंटरटेनमेंट ने मुंबई में प्रैक्टिकल प्रोडक्शंस के तहत एक “लाइव सिंगिंग” शो आयोजित किया था।

नेहा कक्कड़ के साथ ही वहां मौजूद मधुर शर्मा, कुणाल पंडित, विभु पाराशर, टोनी कक्कर और एंकर रविराज ने भी दर्शकों को इंटरटेन करने में कोई कसर नही छोड़ा। “लाइव सिंगिंग” शो में सभी सिंगर्स के हिट गानों को परफॉर्म किया गया और ऑडियंस ने इस लाइव कंसर्ट को बखूबी इंज्वाय किया। पार्टी का मूड सेट किया गया था और सभी दर्शक इस कंसर्ट का आनंद ले रहे थे।

इस कंसर्ट में धीमे धीमे, हौली हौली, कोका कोला, बिजली की तार जैसे पॉपुलर गाने गायें गए। टीम का तालमेल गजब का था और इस कंसर्ट को देखना सही मायने में पैसा वसूल था। नेहा के हिट गाने को ऑडियंस दो बार सुनना चाहते थे, लेकिन दुख की बात यह है कि पार्टी को समाप्त होना था।

नेहा कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल में एक पार्टिशिपेंट के रूप में की थी और अब नेहा उसी शो में एक जज हैं। नेहा की कामयाबी एक बेंचमार्क है और उनकी ग्रेट म्यूजिक स्टाइल और सेंस इसे साबित करते है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like