नेहा कक्कड़ ने कहा अगर मैंने मुहं खोला तो तुम्हारी मां…बहन…सबकी

नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने लंबे समय के बाद चुप्पी तोड़ते हुए ब्रेकअप के लिए नेहा को जिम्मेदार ठहराया है। हिमांश ने कहा कि

नेहा कक्कड़ ने एक शो में रो कर कुछ कह दिया तो सबने उसे सच मान लिया। जबकि सच कुछ और था।

हिमांश कोहली

उनके इस बयान पर नेहा कक्कड़ बेहद नाराज़ हैं। उन्होंने हिमांश का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए सोशल साइट पर लिखा कि

‘अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू किया तो मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की सारी कारस्तानी सामने रख दूंगी। उन्होंने मेरे साथ क्या किया था, मुझे क्या-क्या नहीं कहा। मेरा नाम का इस्तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो। मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो।

नेहा कक्कड़

पिछले सालनेहा कक्कड़ बॉलीवुड अभिनेता और ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ हुए ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में थी। नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हिमांश को अक्सर शिकायत रहती थी। टाइम नहीं देने की शिकायत। नेहा ने बताया कि

हिमांश के कारण मैं परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पाती थी, इसके बाद भी उसे शिकायत रहती थी। इससे वह तंग आ गई थी, इसीलिए उससे अलग होने का फैसला कर लिया। उन्होंने कहा था कि अब मैं फ्री हूँ और सिंगल हूं। सबसे जरूरी बात कि मैं खुश भी हूं। वह कहती हैं कि वो मेरे प्यार के काबिल नहीं था। अपनी इनर्जी एक गलत आदमी पर जाया कर दी।

नेहा कक्कड़

नेहा के आरोप के लंबे समय बात हिमांश ने अब चुप्पी तोड़ी है।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में हिमांश ने कहा कि

मैं नेहा से बेहद प्यार करता था। ब्रेकअप का फैसला उनका था मेरा नहीं। फिर भी शो में रोकर उन्होंने खुद को निर्दोष साबित कर दिया और मैं विलेन बन गया। हिमांश ने कहा उस वक्त सोशल मीडिया पर बस हमारे ब्रेकअप के बारे में बात होती थी। लोगों को लगता था कि मैंने नेहा को धोखा दिया है। इस बात का मुझे बहुत सदमा पहुंचा था। उसके बाद मैं लंदन चला गया था और वहां मेरी बहन मेरे साथ थी।

हिमांश कोहली

हिमांश कोहली ने अभी तक लगभग 4 फिल्में और कुछ म्यूजिक विडियोज में काम किया है। लेकिन नेहा से मिलने के बाद उन्होंने कुछ नहीं किया। वे ज्यादा से ज्यादा इस रिश्ते को वक्त देना चाहते थे।

2014 में रिलीज हुई दिव्या खोसला की फिल्म ‘यारियां’ से हिमांश को लोग पहचानने लगे। उसके बाद फिल्म ‘रांची डायरीज’ के प्रमोशन के दौरान नेहा के साथ उनकी मुलाकात हुई। उनका ये रिश्ता एक साल तक चला।

हिमांश ने कहा- ‘

मैं इस बात से टूट गया था जब उन्होंने मुझे भला-बुरा कहा था। खैर।।मुझे इस बात से सुकून है कि कुछ महीनों के बाद ही सही नेहा ने ये साफ कर दिया कि मैं उन्हें चीट नहीं कर रहा था। अब मैं सबकुछ पीछे छोड़ आया हूं। और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रहा हूं।’

हिमांश कोहली

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like