नेहा कक्कड़ ने कहा कोई भी लड़का इस लायक नहीं होता कि उसके साथ…

नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ साथ एक भावुक इंसान भी हैं। वे हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में ओपन रही हैं।

नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ साथ एक भावुक इंसान भी हैं। वे हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में ओपन रही हैं। दुसरे सितारों की तरह उन्होंने अपनी लव लाइफ को कभी छिपाया नहीं हैं।

प्यार हो या ब्रेकअप वो इन सभी मामलों में काफी खुली रही हैं। अपने जीवन की हर बात वो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हमारा इशारा नेहा के पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली पर हैं। हिमांश के साथ नेहा काफी खुश थी।

हालाँकि जब हिमांश ने ब्रेकअप किया तो वो पूरी तरह टूट चुकी थी। इस ब्रेकअप और डिप्रेशन के फेस से बाहर निकलने में उन्हें थोड़ा समय भी लगा था। अपने इस दुःख को उन्होंने इन्स्टाग्राम पर शेयर भी किया था।

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन का शिकार होने वाली बाकी लड़कियों को नेहा ने हाल ही में एक ख़ास संदेश भी दिया हैं। दोस्तों आप ने भी देखा होगा कि हर साल ना जाने कितनी लड़कियों का दिल टूट जाता हैं। सच्चा प्यार जैसी चीज अब रही ही नहीं हैं।

प्यार करने में जितनी ख़ुशी मिलती हैं उससे दस गुना दुःख आपको ब्रेकअप के बाद होता हैं। कई लड़कियां ब्रेकअप के बाद टेंशन में चली जाती हैं। वे दुखी रहती हैं और अपनी लाइफ भी बर्बाद कर देती हैं। हालाँकि ये आपके जीवन का अंत नहीं होता हैं।

शायद आपकी किस्मत में भगवान ने उससे भी कोई अच्छा शख्स रिजर्व कर के रखा हैं। हमारी इन बातों से नेहा कक्कड़ भी सहमति जताएगी।

लाइफ में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। आपको एक चीज को पकड़ के बैठने की बजाए हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए। बता दे कि इसके पहले अप्रैल माह में नेहा ने एक और स्टोरी शेयर की थी। इसमें उन्होंने लोगो से सवाल पूछा था कि ‘लड़कों को अपनी बंदी को कैसे ट्रीट करना चाहिए?’

इस पर नेहा ने जवाब दिया था ‘हमें अपने आप को अच्छे से ट्रीट करना चाहिए। इस काम के लिए दूसरों पर निर्भर न रहे।’

अभी कुछ दिन पहले ही नेहा का नाम इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट विभोर पराशर के साथ भी जुड़ा था। इन दोनों को कई जगह एक साथ बार बार देखा जा रहा था। हालाँकि बाद में नेहा और विभोर दोनों ने ही ये स्पष्ट कर दिया था कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like