नेहा कक्कड़ का गाना ‘मिले हो तुम हमको’ को मिले 1 बिलियन व्यूज

नेहा कक्कड़ का हर गाना सुपर हिट होता है। आये दिन उनके रिलीज़ हुए गाने नए रिकार्ड्स बनाते है और अब उनके गाने ‘मिले हो तुम हमको’ ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। यह गाना 2016 में रिलीज़ हुआ था और इस गाने को अब 1 बिलियन व्यूज से ज्यादा मिल चुके है। 1 बिलियन व्यूज के साथ यह गाना भारत का पहला लव सांग बना है जिसको 1 बिलियन व्यूज मिले हैं।

नेहा कक्कड़ ने इस मौके पर एक छोटी सी वीडियो  शेयर की अपने फैंस का धन्यवाद देते हुए और लिखा,” 1 बिलियन #मिले हो तुम हमको @टोनी कक्कड़ पहला इंडियन लव सांग जिसको 1 बिलियन व्यूज मिले हैं।”

इस वीडियो में आप नेहा कक्कड़ को अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ देख सकते है जिन्होंने यह गाना लिखा और कंपोज़ किया है। वीडियो में दोनों अपने फैंस का धन्यवाद दे रहे है जिन्होंने इस गाने को इतना प्यार दिया। इसके साथ साथ नेहा ने बताया की यह गाना सिर्फ 11000 रूपये में बनाया गया था। दोनों भाई बहिन एक दूसरे को भी धन्यवाद दे रहे है उनके सपोर्ट के लिए।

यह गाना 2016 में रिलीज़ हुआ था और रिलीज़ होते ही यह गाना सुपरहिट हो गया था। यह गाना पहला इंडियन गाना था जिसको यू ट्यूब पर 1 मिलियन लाइक्स मिले थे। गाने में आप नेहा और टोनी को देख सकते है।

नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक और गाना रिलीज़ हुआ है ‘तेरी आँखों में’ जिसमे दिव्या खोसला कुमार और पर्ल वी  पूरी नजर आ रहे है। वही टोनी का आखरी गाना था ‘ चॉकलेट’ जिसमे अवनीत कौर और रियाज़ अली नजर आये थे। दोनों भाई बहिन आज यूथ के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं।

हम उनको इस बड़े उपलब्धि पर बधाई देते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like